scriptAhmedabad: मिथिला भवन के निर्माण के लिए विधायक ने की दस लाख की घोषणा | Ahmedabad: Maithlee samaj sneh milan in chandkheda | Patrika News

Ahmedabad: मिथिला भवन के निर्माण के लिए विधायक ने की दस लाख की घोषणा

locationअहमदाबादPublished: Jun 01, 2023 11:43:21 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Ahmedabad, Maithlee samaj, sneh milan, chandkheda

Ahmedabad: मिथिला भवन के निर्माण के लिए विधायक ने की दस लाख की घोषणा

Ahmedabad: मिथिला भवन के निर्माण के लिए विधायक ने की दस लाख की घोषणा

Ahmedabad: Maithlee samaj sneh milan in chandkheda

गांधीनगर जिले के डभोडा में मिथिला भवन के निर्माण के लिए स्थानीय विधायक अल्पेश ठाकोर ने दस लाख रुपए के मदद की घोषणा की। मां जानकी सेवा समिति एवं शाश्वत मिथिला फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को शहर के चांदखेड़ा में आयोजित मैथिल समाज के स्नेह मिलन समारोह में ठाकोर ने मंच से विधायक निधि से मदद की बात कही।उन्होंने इस इलाके में रहने वाले बिहार के मैथिल समाज को हर संभव कार्य में मदद करने का आश्वासन दिया। इस इलाके में कई विकास कार्य हो रहे हैं। इनमें जिम्नेशियम, कम्युनिटी हाॅल का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने मैथिल वासियों को गौरव बताया। उल्लेखनीय है कि गांधीनगर जिले के डभोडा में मिथिला भवन का निर्माण किया जाना है। इसके एक हिस्से का शिलान्यास वर्ष 2020 में किया गया था। मिथिला भवन का उद्देश्य समाज के लोगों के लिए एक ऐसा स्थल जहां पर सामूहिक कार्यक्रम किया जा सके।
इस कार्यक्रम में शहर के बापूनगर के विधायक दिनेश कुशवाह, वेजलपुर के विधायक अमित ठाकर, महानगरपालिका में सचेतक सह स्थानीय पार्षद अरुण सिंह राजपूत, राज्य के पूर्व मंत्री प्रदीप परमार, सरसपुर के वासण शेरी स्थित रणछोड़राय मंदिर के महंत लक्क्ष्मण दास महाराज सहित अन्य उपस्थित थे।कार्यक्रम में मैथिल समाज के लोग अपने परिजनों के साथ उपस्थित थे।
इस अवसर पर मां जानकी सेवा समिति के अध्यक्ष ललित कुमार झा, महासचिव प्रवीण झा, फाउंडेशन के अध्यक्ष संतोष मिश्रा, कार्यकारिणी के सदस्य कन्हैया पाठक, हर्षित पाठक सहित अन्य सदस्य व पदाधिकारी उपस्थित रहे।
मेधावी छात्रों-वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान

कार्यक्रम के तहत वरिष्ठ नागरिकों और मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। रियायती दर पर नोटबुक वितरण किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत मिथिलांचल की गायिका मीनू मिश्रा ने प्रस्तुति दी।
मैथिल समाज की रक्षिता को 99.93 पर्सेन्टाइल

मैथिल समाज की रक्षिता झा को गुजरात माध्यमिक उच्चतर माध्यमिक बोर्ड की ओर से आयोजित 10वीं बोर्ड की परीक्षा में 99.93 पर्सेन्टाइल अंक मिले। रक्षिता मूलतः बिहार के मिथिला क्षेत्र के सुपौल जिला से हैं जो चांदखेड़ा इलाके में रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो