scriptएक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार | Ahmedabad, MD Drug, Crime branch, Mumbai, Gujarat, Police | Patrika News

एक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Sep 13, 2020 09:55:13 pm

Ahmedabad, MD Drug, Crime branch, Mumbai, Gujarat, Police मुंबई से खरीदकर अहमदाबाद में बेचने लाते समय क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा, मुख्य आरोपी बीते साल भी हो चुका है गिरफ्तार, अंतरिम जमानत पर छूटने के बाद फिर शुरू किया नशे का कारोबार

एक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार

एक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार,एक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार,एक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार

अहमदाबाद. अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन की लिंक के सामने आने के बाद से बॉलीवुड की कई हस्तियों के नाम ड्रग को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक करोड़ रुपए की ड्रग (मेफेड्रॉन ड्रग) को बरामद किया है।
मुख्य आरोपी शहजाद तेजाबवाला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दाणीलीमडा थाने का सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) फिरोज खान नागोरी (51) के अलावा इमरान अजमेरी, मोहम्मद आरिफ उर्फ मुन्नो काजी, इमरान पढियार शामिल हैं।
अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे टॉल प्लाजा के पास से इमरान पढियार, मो.आरिफ और फिरोज को पकड़ा। इनके पास से एक कार में 995 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग बरामद की गई, जिसकी कीमत 99.50 लाख रुपए है। मोबाइल फोन, 23900 की नकदी सहित एक करोड़ एक लाख 44 हजार का मुद्दामाल जब्त किया है।
पूछताछ में सामने आया कि शहजाद और इमरान अजमेरी अभी मुंबई में हैं, जिससे एक टीम को मुंबई रवाना कर मुंबई से शहजाद और इमरान अजमेरी को भी गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों ने मुंबई में किसके पास से ड्रग खरीदी थी उसका पता लगाया जा रहा है।

अंतरिम जमानत पर छूटने के बाद फिर सक्रिय

मुख्य आरोपी शहजाद तेजाबवाला, इमरान अजमेरी सहित चार को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछली 27 सितंबर 2019 के दिन डेढ़ करोड़ की एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। मुंबई से मिठाई के डिब्बों में छिपाकर इसे ट्रैवल्स की बसों के जरिए पार्सल से अहमदाबाद लाया गया था। इस मामले में जेल में जाने के बाद शहजाद और इमरान अंतरिम जमानत पर छूटे और उसके बाद हाजिर नहीं हुए। दोनों ही एक बार फिर से सक्रिय हो गए। मुख्य आरोपी शहजाद अहमदाबाद से हैदराबाद चला गया। वह हैदराबाद से मुंबई पहुंचा था। अहमदाबाद में इमरान नशे का कारोबार देख रहा था।
वर्दी में था पुलिसकर्मी ताकि पकड़ी ना जाए ड्रग

मुख्य आरोपी शहजाद तेजाबवाला व इमरान ने बीते वर्ष की तरह इस वर्ष ड्रग ना पकड़ी जाए इसलिए दाणीलीमडा के एएसआई फिरोज नागोरी को साथ लिया। फिरोज को पुलिस की वर्दी में कार में बिठाकर उनके साथ मोहम्मद आरिफ व इमरान पढियार को मुंबई से खरीदी एक किलो मेफेड्रॉन के साथ कार से अहमदाबाद भेजा ताकि बीच रास्ते में चेकिंग भी हो तो पुलिसकर्मी को वर्दी में देखकर पकड़े ना जाएं, लेकिन मुस्तैद क्राइम ब्रांच की टीम की गिरफ्त में आ गए। साथ ही वर्दी में रहकर आरोपियों का साथ देने वाला पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार हो गया।
एक करोड़ की ड्रग के साथ एएसआई सहित पांच गिरफ्तार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो