script

बंद पड़ी पेपर मिल के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के आरोप में तीन भाई गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 01, 2021 10:19:49 pm

Ahmedabad, Murder, 3 brother arrested, LCB, Bavla murder लोहे का कबाड़ चुराने घुसे भाईयों को चौकीदार ने पकड़ा था, तीनों ने मिलकर डंडे व सरिए से किया वार

बंद पड़ी पेपर मिल के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के आरोप में तीन भाई गिरफ्तार

बंद पड़ी पेपर मिल के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के आरोप में तीन भाई गिरफ्तार

अहमदाबाद. जिले की बावला तहसील के रजोडा गांव में 30 सालों से बंद पड़ी पेपर मिल के चौकीदार प्रभूभाई रावल (55) की हत्या करने के आरोप में जिले की बावला पुलिस ने एलसीबी की मदद से तीन आरोपियों को पकड़ा है। तीनों ही सगे भाई हैं। बंद मिल से लोहे का कबाड़ चुराने के इरादे से घुसने पर चौकीदार के आकर पकड़ लेने से आरोपियों ने चौकीदार के ही डंडे और वहां पड़े सरिए से वार करके चौकीदार की हत्या कर दी होने की बात कबूली है।
पकड़े गए आरोपियों में भरत देवीपूजक (३०), बाबू देवीपूजक (25) और गुलाभाई देवीपूजक (22) शामिल हैं। तीनों ही मूलरूप से राजकोट में हाजीडेम चौकडी के पास के रहने वाले हैं। हाल बावला में आलोक सिटी के सामने जीईबी के खुले मैदान में रहते थे। २६ जनवरी को आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस बाबत प्रभूभाई के पुत्र विष्णु ने बावला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
मुखबिर की सूचना, सीसीटीवी फुटेज से मिली मदद
आरोपियों को पकडऩे में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रजोडा पाटिया प्रवेश द्वार के पास स्थित राइस मिल के पास से शंकास्पद रूप से तीन पुरुष और दो महिलाएं गुजरे थे। उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर आरोपियों के फुटेज मिले थे। जिसके जरिए उन तक पहुंचने में मदद मिली।
१०० कबाड़ खरीदने वालों से की पूछताछ
पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए 100 कबाड़ खरीदने वालों से पूछताछ की। शंकास्पद आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज को कबाड़ के व्यापारियों को दिखाया और उनके जरिए पता लगने पर उन्हें धर दबोचा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो