सिर कटा शव मिला, हत्या के आरोप में मित्र गिरफ्तार

ahmedabad, murder, crime branch, friend arrested -क्राइम ब्रांच ने चंद घंटों में ही आरोपी को पकड़ा

By: nagendra singh rathore

Published: 26 Sep 2021, 09:59 PM IST

अहमदाबाद. शहर के दाणीलीमड़ा इलाके के सोढण तलावडी स्थित एक मकान से सिर कटी हुई हालत में मिले युवक के शव की गुत्थी को क्राइम ब्रांच ने चंद घंटों में ही सुलझाने का दावा किया है। हत्या के आरोप में मृतक के मित्र को गिरफ्तार किया है।
पकड़े गए आरोपी का नाम मजहर उर्फ कसाई कुरेशी है। वह दाणीलीमडा कोजी होटल के पीछे स्थित न्यू फैसलनगर का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार शुक्रवार रात को सोढण तलावडी इलाके में स्थित मुमताज शेख के खंडहर हालत वाले मकान से सिर बिना के युवक का शव बरामद हुआ था। उसकी शिनाख्त फैसलनगर निवासी शाहरुख उर्फ मसरी के रूप में हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी। जांच में पता चला कि शाहरुख 15 सितंबर की रात 12 बजे से ही गायब था।
मुखबिरों के जरिए पता चला कि शाहरुख की हत्या उसी के मित्र न्यू फैसलनगर निवासी मजहर उर्फ कसाई ने उसके खुद के घर में की और बाद में शव को सोढण तलावडी इलाके में स्थित घर में फेंक दिया था। वह अभी कोजी होटल के पास है। जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया और रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में उपयोग में लिया चाकू, शव को घटनास्थल से फेंकने में उपयोग में ली बाइक को भी जब्त किया है।

बात नहीं मानी तो कर दी हत्या
आरोपी कसाई की पूछताछ में सामने आया कि शाहरुख उसकी प्रेमिका सीरिन के साथ दाणीलीमडा के मेमण कोलोनी में बैठता था। इस बात पर आरोपी की बहन ने आरोपी से आपत्ति जताई थी, जिस पर आरोपी ने शाहरुख को उसकी प्रेमिका के साथ मेमण कोलोनी के पास नहीं बैठने की बात कही थी। लेकिन शाहरुख नहीं माना इस बात को लेकर दोनों के बीच दो तीन बार झगड़ा भी हुआ था। इसी बात को लेकर आरोपी ने शाहरुख की हत्या कर दी थी। शव को तलावड़ी के मकान में फेंक दिया था।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned