scriptAhmedabad News: जिससे करता था प्यार उसी को उतार दिया मौत के घाट, जानिए वजह | Ahmedabad, Murder in office, Love, Accuse arrested, Crime branch, | Patrika News

Ahmedabad News: जिससे करता था प्यार उसी को उतार दिया मौत के घाट, जानिए वजह

locationअहमदाबादPublished: Sep 26, 2019 09:36:05 pm

Ahmedabad, Murder in office, Love, Accuse arrested, Crime branch, ऑफिस में घुसकर किशोरी की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच की पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Ahmedabad News: जिससे करता था प्यार उसी को उतार दिया मौत के घाट, जानिए वजह

Ahmedabad News: जिससे करता था प्यार उसी को उतार दिया मौत के घाट, जानिए वजह

अहमदाबाद. शहर के आंबावाड़ी इलाके में बुधवार को दिन दहाड़े एक ऑफिस में घुसकर एक किशोरी की चाकू से वार कर हत्या करने के आरोपी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है। आरोपी की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।
क्राइम ब्रांच के एसीपी बी.वी.गोहिल ने बताया कि किशोरी और आरोपी के बीच करीब पांच से छह साल से दोस्ती थी। दोनों ही नडियाद के रहने थे। दसवीं, 12वीं में ट्यूशन में साथ पढ़े। युवक किशोरी को काफी चाहता था। किशोरी भी उसे पसंद करती थी। इस बीच किशोरी एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ की पढ़ाई करने के लिए नडियाद से अहमदाबाद आने लगी। सफर के दौरान नडियाद से अहमदाबाद नौकरी आने वाले एक युवक से उसकी जान पहचान हो गई, जिसके साथ किशोरी का बात करना आरोपी युवक को पसंद नहीं आ रहा था। उसे शक होने लगा, जिससे बुधवार को ही आरोपी युवक, किशोरी और उसके साथ नडियाद से अहमदाबाद आने वाले तीनों ही लोग लॉ गार्डन में बैठे। जिस दौरान किशोरी के साथ आने वाले युवक ने कहा कि वे दोनों सिर्फ मित्र हैं। उससे ज्यादा कुछ नहीं।
उस समय तो आरोपी युवक समझ गया, लेकिन वह घर नहीं गया। वह किशोरी के ऑफिस के पास जाकर बैठ गया। उसकी ऑफिस के पास से ही फिर किशोरी को फोन लगाकर संबंध को लेकर बातचीत की। जिससे नाराज युवती ने उससे फिर नहीं बोलने और संबंध तोड़ देने की बात कही। इससे आरोपी आवेश में आ गया और उसने किशोरी की ऑफिस के पास से ही एक चाकू खरीदा। फिर किशोरी की ऑफिस में जाकर उस पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। जख्मी किशोरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोपी युवक भागकर उसकी बहन के यहां चला गया था, जिसका पता लगते ही क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के एक फुटेज में भी कैद हो गया था। आरोपी ने आरोप कबूल कर लिया है। वह अब इस मामले में खुद पक्षतावा भी कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो