script

Ahmedabad News : आणंद : अस्पताल से कोरोना संक्रमित आरोपी फरार

locationअहमदाबादPublished: Aug 09, 2020 08:36:37 pm

Submitted by:

Binod Pandey

विभागीय जांच का आदेश, आरोपी को अहमदाबाद सेंट्रल जेल से लाने वाले दो पुलिसकर्मियों को भी क्वारेंटाइन किया था, आरोपी प्रदीप ठक्कर को अहमदाबाद के सेंट्रल जेल से एलसीबी की टीम ट्रांसफर वारंट के आधार पर आणंद लाई थी।

Ahmedabad News : आणंद : अस्पताल से कोरोना संक्रमित आरोपी फरार

Ahmedabad News : आणंद : अस्पताल से कोरोना संक्रमित आरोपी फरार

आणंद. सिविल अस्पताल के आइसोलेट वार्ड से शराब की हेराफरी करने का कोरोना पॉजिटिव आरोपी फरार हो गया। वड़ोदरा निवासी आरोपी पर शराब हेराफेरी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने फरार आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की है।
जानकारी के अनुसार वासद पुलिस थाने में शराब संबंधी दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आरोपी प्रदीप ठक्कर को अहमदाबाद के सेंट्रल जेल से एलसीबी की टीम ट्रांसफर वारंट के आधार पर आणंद लाई थी। पिछले महीने 27 जुलाई को आरोपी की कोरोना संबंधी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे आणंद के सिविल अस्पताल में आइसोलेट कर उसका इलाज किया जा रहा था। अहमदाबाद के सेंट्रल जेल से उसे लाने वाले दो पुलिसकर्मियों को भी होम क्वारेंटाइन किया गया था।
टॉयलेट के बहाने फरार हो गया

जानकारी के अनुसार आरोपी ने नर्स को बाथरूम जाने की बात कही और खिड़की तोड़कर फरार हो गया। आधे घंटे तक जब वह बाथरूम से नहीं आया तो इसकी जानकारी डयूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को दी गई।
पुलिस ने ले जाने में की देरी

अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अमर पंडया ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव आरोपी प्रदीप को आइसोलेट वार्ड में भर्ती किया था। बाद में उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। आब्जर्वेशन में उसे स्वस्थ देखकर तीन दिन पहले पुलिस को उसे ले जाने की सूचना दी गई थी, लेकिन उसे नहीं ले जाया गया। जिला पुलिस अधीक्षक अजीत ने बताया कि आरोपी पर निगरानी के लिए गार्ड तैनात किए गए थे। मामले की विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो