scriptAhmedabad News : अहमदाबाद से 70 चिकित्सक भेजे गए राजकोट | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : अहमदाबाद से 70 चिकित्सक भेजे गए राजकोट

locationअहमदाबादPublished: Sep 11, 2020 12:30:40 am

Submitted by:

Binod Pandey

प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मण केे बढ़ते मामले को लेकर प्रशासन ने अस्पतालो में बेड और चिकित्सको की संख्या बढ़ाई है। दो अस्पतालों में क्रमश: 60 और 40 बेड वाले अस्पताल शुरु किए गए हैं।

Ahmedabad News : अहमदाबाद से 70 चिकित्सक भेजे गए राजकोट

Ahmedabad News : अहमदाबाद से 70 चिकित्सक भेजे गए राजकोट

अहमदाबाद से 70 चिकित्सक भेजे गए राजकोट

राजकोट. राजकोट में 100 से ज्यादा चिकित्सकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई है। इसे देखते हुए राजकोट सिविल अस्पताल स्थित कोविड अस्पताल में अहमदाबाद से 70 चिकित्सकों को बुलाया गया है जो यहां अब ड्यूटी दे रहे हैं। अतिरिक्त कलक्टर परिमल पंडया ने बताया कि सभी चिकित्सक अहमदाबाद से भेजे गए हैं, जो रेसिडेंट चिक्त्सिक और इंन्टर्न हैं।
उधर प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मण केे बढ़ते मामले को लेकर प्रशासन ने अस्पतालो में बेड और चिकित्सको की संख्या बढ़ाई है। दो अस्पतालों में क्रमश: 60 और 40 बेड वाले अस्पताल शुरु किए गए हैं।
राजकोट के सरकारी कार्यालयों में भी कोरोना के कई मामले मिल रहे हैं। यहां करीब तीन से चार बैंकों के अलावा पोस्ट ऑफिस, गुजरात इलेक्ट्रिक बोर्ड (जीईबी), राजकोट शहरी विकास प्राधिकरण, कलक्टर-तहसीलदार कार्यालय, वैट कार्यालय, महानगरपालिका के कई कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आए हैं। कलक्टर ने सभी कार्यालयों में सावधानी बरतने के लिए हाई अलर्ट जारी किया है। बगैर मास्क आवाजाही पर रोक लगाने के साथ सतत चेकिंग करने का निर्देश दिया है।

राजकोट में 6 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित

राजकोट में अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। यह संख्या अहमदाबाद, सूरत और वडोदरा के बाद चौथी सबसे ज्यादा संख्या है। वहीं मौत का आंकड़ा भी 100 के पार हो चुका है। मौत के मामले में भी राजकोट राज्य में चौथे नंबर पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो