scriptAhmedabad News : वासद और वीरसद में 30 तक लॉकडाउन, दोपहर बाद बाजार बंद | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : वासद और वीरसद में 30 तक लॉकडाउन, दोपहर बाद बाजार बंद

locationअहमदाबादPublished: Sep 23, 2020 11:12:34 am

Submitted by:

Binod Pandey

वासद ग्राम पंचायत की सरपंच धर्मिष्ठा पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से फैलने लगा है, इसे लेकर लॉकडाउन का निर्णय किया गया। व्यापारियों ने इसका पुरजोर समर्थन किया है। वीरसद गांव के सरपंच अश्विन पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारियों से चर्चा-विचारणा के बाद स्वैच्छिक लॉकडाउन लागू किया गया।

Ahmedabad News : वासद और वीरसद में 30 तक लॉकडाउन, दोपहर बाद बाजार बंद

Ahmedabad News : वासद और वीरसद में 30 तक लॉकडाउन, दोपहर बाद बाजार बंद

आणंद. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिले के कई गांव स्वैच्छिक लॉकडाउन की ओर बढऩे लगे हैं। धर्मज, करमसद और मोगरी गांव में लॉक डाउन के बाद अब आणंद तहसील के वासद और बोरसद तहसील के वीरसद गांव में लॉकडाउन लगाया गया है। ग्राम पंचायत की बैठक में यह निर्णय लेकर इसे लागू कर दिया गया है। एक सप्ताह के लॉकडाउन को लेकर मंगलवार दोपहर बाद तमाम बाजार बंद रहे। यह लॉकडाउन आगामी 30 सितम्बर तक लागू रहेगा।
ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। इसे लेकर वासद गांव मेें लॉकडाउन लगाया गया है। दोपहर 12 बजे के बाद सभी बाजार और दुकान बंद हो गए। अनाज, किराण, सब्जी, दूध, दही, रिक्शा का आवागमन समेत दवा की दुकानें भी बंद रखी गई। वासद गांव में लॉकडाउन को जनता का समर्थन मिलने से वासद गांव के बाजार भी पूरी तरह से बंद रहे।
वासद ग्राम पंचायत की सरपंच धर्मिष्ठा पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से फैलने लगा है, इसे लेकर लॉकडाउन का निर्णय किया गया। व्यापारियों ने इसका पुरजोर समर्थन किया है।
वीरसद गांव के सरपंच अश्विन पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारियों से चर्चा-विचारणा के बाद स्वैच्छिक लॉकडाउन लागू किया गया। दोपहर दो बजे के बाद तमाम व्यापारी और लारी-गल्ला वालों ने भी इसका समर्थन किया और पूरी तरह से लॉकडाउन रखा। गांव में बिना मास्क के घूमने वालों पर पंचायत कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो