Ahmedabad News : वासद और वीरसद में 30 तक लॉकडाउन, दोपहर बाद बाजार बंद

वासद ग्राम पंचायत की सरपंच धर्मिष्ठा पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से फैलने लगा है, इसे लेकर लॉकडाउन का निर्णय किया गया। व्यापारियों ने इसका पुरजोर समर्थन किया है। वीरसद गांव के सरपंच अश्विन पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारियों से चर्चा-विचारणा के बाद स्वैच्छिक लॉकडाउन लागू किया गया।

By: Binod Pandey

Updated: 23 Sep 2020, 11:12 AM IST

आणंद. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिले के कई गांव स्वैच्छिक लॉकडाउन की ओर बढऩे लगे हैं। धर्मज, करमसद और मोगरी गांव में लॉक डाउन के बाद अब आणंद तहसील के वासद और बोरसद तहसील के वीरसद गांव में लॉकडाउन लगाया गया है। ग्राम पंचायत की बैठक में यह निर्णय लेकर इसे लागू कर दिया गया है। एक सप्ताह के लॉकडाउन को लेकर मंगलवार दोपहर बाद तमाम बाजार बंद रहे। यह लॉकडाउन आगामी 30 सितम्बर तक लागू रहेगा।

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। इसे लेकर वासद गांव मेें लॉकडाउन लगाया गया है। दोपहर 12 बजे के बाद सभी बाजार और दुकान बंद हो गए। अनाज, किराण, सब्जी, दूध, दही, रिक्शा का आवागमन समेत दवा की दुकानें भी बंद रखी गई। वासद गांव में लॉकडाउन को जनता का समर्थन मिलने से वासद गांव के बाजार भी पूरी तरह से बंद रहे।
वासद ग्राम पंचायत की सरपंच धर्मिष्ठा पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से फैलने लगा है, इसे लेकर लॉकडाउन का निर्णय किया गया। व्यापारियों ने इसका पुरजोर समर्थन किया है।
वीरसद गांव के सरपंच अश्विन पटेल ने कहा कि गांव में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारियों से चर्चा-विचारणा के बाद स्वैच्छिक लॉकडाउन लागू किया गया। दोपहर दो बजे के बाद तमाम व्यापारी और लारी-गल्ला वालों ने भी इसका समर्थन किया और पूरी तरह से लॉकडाउन रखा। गांव में बिना मास्क के घूमने वालों पर पंचायत कार्रवाई करेगी।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned