Ahmedabad News : रुपए के लालच में एएसआई ने राजकोट पहुंचाई शराब

शराब भरी कार की पॉयलोटिंग कर रहे ये दोनों लोग नवा नरोडा परिमल रेजीडेंसी निवासी विरेन्द्र दरबार और नरोडा स्मार्ट सिटी में हरने वाला कृणाल शाह बताए गए। इसमें विरेन्द्र सिंह अहमदाबाद र्आ डिवीजन में ट्रैफिक शाखा में एएसआई के रूप में कार्यरत है।

By: Binod Pandey

Published: 22 Oct 2020, 09:37 AM IST

शराब की महंगी ब्रांड भरी कार को अहमदाबाद के एएसआई ने पॉयलोटिंग की
राजकोट. शहर एसओजी की टीम ने सवा लाख रुपए की महंगी शराब की बोतल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इसी कार को पॉयलोटिंग कर रहे एक अन्य कार से दो दूसरे लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है। इसमें एक अहमदाबाद पुलिस विभाग में ड्यूटी करने वाला एएसआई भी शामिल है। पुलिस ने मामले में 9.53 लाख का मुद्दामाल जब्त किया है। शराब के जत्थे को राजकोट सही सलामत पहुंचाने के लिए एएसआई शराब भरी कार की पॉयलोटिंग कर रहा था।
जानकारी के अनुसार विद्यानगर रोड पर से दो कारों को रोका गया। इसमें एक कार से शराब की महंगी ब्रांड की बोतल बरामद की गई, कार चालक अहमदाबाद के असारवा के ईदगाह रोड का महेन्द्र सिंह बताया गया है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं कार के आगे चल रहे एक अन्य कार में सवार दो लोगों को पकड़ा गया। यह दोनों लोग पीछे चल रही शराब भरी कार की पॉयलोटिंग कर रहे थे। ये दोनों लोग नवा नरोडा परिमल रेजीडेंसी निवासी विरेन्द्र दरबार और नरोडा स्मार्ट सिटी में हरने वाला कृणाल शाह बताए गए। इसमें विरेन्द्र सिंह अहमदाबाद र्आ डिवीजन में ट्रैफिक शाखा में एएसआई के रूप में कार्यरत है। पुलिस इन सभी के रिमांड लेने की तैयारी कर रही है।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned