scriptAhmedabad News : रुपए के लालच में एएसआई ने राजकोट पहुंचाई शराब | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : रुपए के लालच में एएसआई ने राजकोट पहुंचाई शराब

locationअहमदाबादPublished: Oct 22, 2020 09:37:36 am

Submitted by:

Binod Pandey

शराब भरी कार की पॉयलोटिंग कर रहे ये दोनों लोग नवा नरोडा परिमल रेजीडेंसी निवासी विरेन्द्र दरबार और नरोडा स्मार्ट सिटी में हरने वाला कृणाल शाह बताए गए। इसमें विरेन्द्र सिंह अहमदाबाद र्आ डिवीजन में ट्रैफिक शाखा में एएसआई के रूप में कार्यरत है।

Ahmedabad News : रुपए के लालच में एएसआई ने राजकोट पहुंचाई शराब

Ahmedabad News : रुपए के लालच में एएसआई ने राजकोट पहुंचाई शराब

शराब की महंगी ब्रांड भरी कार को अहमदाबाद के एएसआई ने पॉयलोटिंग की
राजकोट. शहर एसओजी की टीम ने सवा लाख रुपए की महंगी शराब की बोतल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इसी कार को पॉयलोटिंग कर रहे एक अन्य कार से दो दूसरे लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है। इसमें एक अहमदाबाद पुलिस विभाग में ड्यूटी करने वाला एएसआई भी शामिल है। पुलिस ने मामले में 9.53 लाख का मुद्दामाल जब्त किया है। शराब के जत्थे को राजकोट सही सलामत पहुंचाने के लिए एएसआई शराब भरी कार की पॉयलोटिंग कर रहा था।
जानकारी के अनुसार विद्यानगर रोड पर से दो कारों को रोका गया। इसमें एक कार से शराब की महंगी ब्रांड की बोतल बरामद की गई, कार चालक अहमदाबाद के असारवा के ईदगाह रोड का महेन्द्र सिंह बताया गया है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं कार के आगे चल रहे एक अन्य कार में सवार दो लोगों को पकड़ा गया। यह दोनों लोग पीछे चल रही शराब भरी कार की पॉयलोटिंग कर रहे थे। ये दोनों लोग नवा नरोडा परिमल रेजीडेंसी निवासी विरेन्द्र दरबार और नरोडा स्मार्ट सिटी में हरने वाला कृणाल शाह बताए गए। इसमें विरेन्द्र सिंह अहमदाबाद र्आ डिवीजन में ट्रैफिक शाखा में एएसआई के रूप में कार्यरत है। पुलिस इन सभी के रिमांड लेने की तैयारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो