scriptAhmedabad News : राजकोट में फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : राजकोट में फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Nov 08, 2020 01:20:47 pm

Submitted by:

Binod Pandey

एसओजी ने छापेमारी कर मेडिकल डिग्री के बगैर दवाखाना खोलकर मरीजों का इलाज कर रहे संजय सोमपुरा को गिरफ्तार किया। सोमपुरा को पुलिस ने इससे पहले भी वर्ष 2018 में दवाखाना चलाते पकड़ा था। पुलिस ने दवाखाने से हॉस्पिटल का सामान, अंग्रेजी दवा, इंजेक्शन और नगदी मिलाकर 20 हजार रुपए से अधिक का मुद्दामाल जब्त किया।

Ahmedabad News : राजकोट में फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

Ahmedabad News : राजकोट में फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

राजकोट. शहर से एक और फर्जी चिकित्सक को गिरफ्तार किया गया है। एसओजी ने छापेमारी कर मेडिकल डिग्री के बगैर दवाखाना खोलकर मरीजों का इलाज कर रहे संजय सोमपुरा को गिरफ्तार किया। सोमपुरा को पुलिस ने इससे पहले भी वर्ष 2018 में दवाखाना चलाते पकड़ा था। पुलिस ने दवाखाने से हॉस्पिटल का सामान, अंग्रेजी दवा, इंजेक्शन और नगदी मिलाकर 20 हजार रुपए से अधिक का मुद्दामाल जब्त किया।
राजकोट के श्रीराम पार्क मेन रोड पर आजी डैम चौकड़ी के पास दवाखान का बोर्ड लगाकर लोगों का इलाज किया जाता था। एसओजी ने दवाखाना में छापेमारी कर श्रीराम पार्क शेरी नंबर एक आजी डैम चौकड़ी के समीप रहने वाले संजय रसिक सोमपुरा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह बगैर किसी मेडिकल डिग्री के ही हॉस्पिटल चला रहा था। एसओजी ने उसे आजी डैम पुलिस के हवाले कर दिया।
सोना कितना सोणा है…

राजकोट. पुष्य नक्षत्र पर शनिवार को लोगों ने सोने के आभूषण आदि खरीदी कर शगुन किया। महंगाई और लॉकडाउन का असर लोगों की खरीदी पर पड़ा, लेकिन लोग शुभ घड़ी में सोने की खरीदी के मोह को नहीं छोड़ पाए। शहर के सोनी बाजार स्थित दुकानों पर शनिवार और रविवार को खरीदारों की भीड़ उमड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो