scriptAhmedabad News : उद्योगपति के बंगले में लाखों की चोरी | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : उद्योगपति के बंगले में लाखों की चोरी

locationअहमदाबादPublished: Dec 12, 2020 11:53:46 pm

Submitted by:

Binod Pandey

बंगले के आउट हाउस में नेपाली चौकीदार दंपती रहता था। आरोप है कि आउट हाउस में रहने वाले नेपाली दंपती ने चौकीदार को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। बाद में बंगले का मेन डोर तोड़कर घर से रोकड और गहना आदि लेकर बंगले में रखी बाइक से फरार हो गया

Ahmedabad News : उद्योगपति के बंगले में लाखों की चोरी

Ahmedabad News : उद्योगपति के बंगले में लाखों की चोरी

राजकोट. शहर के एक पॉश क्षेत्र में रहने वाले उद्योगपति के बंद बंगले में लाखों रुपए की चोरी होने की जानकारी मिली है। मालवीयानगर पुलिस स्टेशन ने घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू कर दी है। परिवार शादी समारोह में शामिल होने राजस्थान गया था। आरोप है कि बंगले के आउटहाउस में रहने वाले दंपती ने ही घर के अंदर से नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिए।
शहर के श्री कॉलोनी में रहने वाले और शापर के समीप डॉक्टर वाटर पंप नाम की फैक्टरी संचालक उद्योगपति परसोतमभाई कमाणी अपने छोटे भाई के बेटे की शादी में घर बंद कर राजस्थान के उदयपुर स्थित कुंभलगढ़ गया था। शुक्रवार को निजी वाहन से वे सभी राजकोट से निकले थे। परसोत्तमभाई ने बंगले और फैक्ट्री की देखरेख के लिए एक व्यक्ति को जिम्मेदारी सौंपी थी। बंगले के आउट हाउस में चौकीदार दंपती रहता था। आरोप है कि आउट हाउस में रहने वाले नेपाली दंपती ने चौकीदार को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। बाद में बंगले का मेन डोर तोड़कर घर से रोकड और गहना आदि लेकर बंगले में रखी बाइक से फरार हो गया। उद्योगपति रमेश टीलाला ने चोरी की घटना की जानकारी परसोत्तमभाई को दी। रविवार को वैवाहिक समारोह होने की वजह से पूरा परिवार दो दिन बाद वापस राजकोट लौटेगा, तब चोरी की घटना में कितनी रकम व ज्वैलरी गायब हुई विवरण का पता चलेगा। मालवीयानगर पुलिस ने घटना की जानकारी होने पर स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने चोरी के संबंध में रिपोर्ट लेकर सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो