Ahmedabad News : राजकोट एयरपोर्ट पर थोड़ी देर रुके राष्ट्रपति, फिर दीव रवाना

-प्रोटोकाल का हुआ पालन, किया गया भरपूर स्वागत
-तीन दिनों तक राष्ट्रपति रहेंगे दीव में, फिर राजकोट होते हुए जाएंगे दिल्ली

By: Binod Pandey

Published: 26 Dec 2020, 12:34 AM IST

राजकोट. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार दोपहर राजकोट एयरपोर्ट पहुंचे। कलक्टर रेम्या मोहन, पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों ने उनका प्रोटोकॉल के अनुसार स्वागत किया। एयरपोर्ट पर ही थोड़ी देर रुकने के बाद राष्ट्रपति हेलिकॉप्टर से दीव के लिए रवाना हो गए।

Ahmedabad  News : राजकोट एयरपोर्ट पर थोड़ी देर रुके राष्ट्रपति, फिर दीव रवाना

दीव में वे 28 दिसंबर तक रुककर क्रिसमस पर्व के उत्सव में शामिल होंगे। वहां विभिन्न लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रमों में राष्ट्रपति की मौजूदगी रहेगी। उनके कार्यक्रम में शुक्रवार को दीव में दिन के 1.55 बजे जलंधर सर्किट हाउस का लोकार्पण करना और शाम को दीव महोत्सव में शामिल था। इसके बाद 26 दिसंबर को सुबह 10.35 बजे गंगेश्वर मंदिर का राष्ट्रपति दर्शन करेंगे।

Ahmedabad  News : राजकोट एयरपोर्ट पर थोड़ी देर रुके राष्ट्रपति, फिर दीव रवाना

चाक-चौबंद रही प्रशासन की व्यवस्था
राजकोट एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन ने सख्त सुरक्षा व्यवस्था बिठाई थी। राष्ट्रपति के एयरपोर्ट पर थोड़े समय के लिए रुकने के कार्यक्रम के कारण एयरपोर्ट के चारों ओर पुलिस बंदोबस्त कर दिया गया था। इसके तहत 700 जवानों को तैनात किया गया था। 

Ahmedabad  News : राजकोट एयरपोर्ट पर थोड़ी देर रुके राष्ट्रपति, फिर दीव रवाना

राजकोट एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी भी पहुंची। यहां कलक्टर रेम्या मोहन और पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट पर करीब 15 मिनट रुकने के बाद राष्ट्रपति विशेष हेलिकॉप्टर से दीव के लिए रवाना हो गए। एयरपोर्ट पर अतिरिक्त कलक्टर पी बी पंडया, डीसीपी मनोहर सिंह जाडेजा, प्रांत अधिकारी चरण सिंह गोहिल, सिद्धार्थ गढवी, संयुक्त सूचना निदेशक शरद बुंबडिया, एयरपोर्ट निदेशक दिंगत बोरा आदि उपस्थित थे।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned