Ahmedabad News : मुख्यमंत्री के नेतृत्व में किसानों के सपने साकार हो रहे : वासण आहिर

पाटण शहर के एपीएमसी मार्केट में आयोजित समारेाह में कल्याण एवं पर्यटक मंत्री वासण आहिर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी को कृषि सुधार का सूत्रधार बताया। मंत्री ने बताया कि राज्य सरकार के प्रयास से किसान बागवानी में भी आगे बढऩे लगे हैं। फलों का उत्पादन बढ़ा है, जिसे विदेश निर्यात किया जा रहा है। इस दौरान आयोजित किसान कल्याण कार्यक्रम में पाटण तहसील के 23 लाभार्थियों को विभिन्न योजना अंतर्गत सहायता किट पर राशि चेक प्रदान किए गए।

By: Binod Pandey

Updated: 26 Dec 2020, 01:05 AM IST

पाटण. जिले के नौ तहसीलों में पूर्व प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कार्यक््रम आयोजित किए गए। राधनपुर में पाटण लोकसभा क्षेत्र के सांसद भरत सिंह डाभी, चाणास्मा में पूर्व मंत्री रणछोड रबारी, हारिज में जिला पंचायत के पूर्व प्रमुख मोहन पटेल, शंखेश्वर में संगठन के पूर्व जिला प्रमुख भरत आर्य, सरस्वती में पूर्व संसद सदस्य दिलीप पंडया, सिद्धपुर में जिला पंचायत के प्रुख विनू भाई प्रजापति, समी में संगठन प्रमुख दशरथ ठाकोर और सांतलपुर में तहसील पंचायत के पूर्व प्रमुख जीवण आहिर की मौजूदगी में किसान कल्याण कार्यक्रम आयोजित किए गए।
पाटण शहर के एपीएमसी मार्केट में आयोजित समारेाह में कल्याण एवं पर्यटक मंत्री वासण आहिर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी को कृषि सुधार का सूत्रधार बताया। मंत्री ने बताया कि राज्य सरकार के प्रयास से किसान बागवानी में भी आगे बढऩे लगे हैं। फलों का उत्पादन बढ़ा है, जिसे विदेश निर्यात किया जा रहा है। इस दौरान आयोजित किसान कल्याण कार्यक्रम में पाटण तहसील के 23 लाभार्थियों को विभिन्न योजना अंतर्गत सहायता किट पर राशि चेक प्रदान किए गए। कार्यक्रम के शुरुआत में मंत्री ने अमृत आहार महोत्सव अभियान के तहत आर्गेनिक हाट का उद्घाटन किया।
बनासकांठा के भाभर में आयोजित कार्यक्रम में किसानों को सहायता प्रदान की गई। इसके तहत लाभार्थी दशरथभाई चेलाभाई प्रजापति को पूर्व केन्द्रीय मंत्री हरिभाई चौधरी ने साइकिल प्रदान किया।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned