scriptAhmedabad News : राजकोट जेल में स्टोन किलर का सेल्फ किलिंग स्टंट | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : राजकोट जेल में स्टोन किलर का सेल्फ किलिंग स्टंट

locationअहमदाबादPublished: Dec 29, 2020 11:28:02 pm

Submitted by:

Binod Pandey

तीन-तीन हत्या के आरोपी ने दवा की अधिक डोज ली,
भचाउ के एक अन्य कैदी ने दीवार से सिर टकराया
जेल से बाहर निकलने की कोशिश करने की आशंका

Ahmedabad  News : राजकोट जेल में स्टोन किलर का सेल्फ किलिंग स्टंट

Ahmedabad News : राजकोट जेल में स्टोन किलर का सेल्फ किलिंग स्टंट

राजकोट. लंबे समय जारी झगड़े में राजकोट जेल में बंद दो कैदियों ने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। मामले में तीन-तीन हत्या के आरोपी स्टोन किलर हितेष रामावत ने दवा की अधिक डोज ले ली। वहीं ब्लैक मेलिंग के आरोप में पकड़े गए भचाउ के आरोपी हरिश्चंद्रसिंह वाघेला ने भी स्टोन किलर के तंग करने से परेशान होकर सिर दीवार से टकरा कर खुद को जख्मी कर लिया।
जानकारी के अनुसार समलैंगिक संबंध की बातों से झांसा दे सुनसान स्थल ले जाकर एक के बाद एक करके तीन लोगों की हत्या का आरोपी स्टोन किलर हितेश रामावत लंबे समय से जेल की सजा काट रहा है। जेल सूत्रों के अनुसार सोमवार रात जेल की बैरक में जरूरत से अधिक दवा की डोज लेने से उसकी तबियत बिगड़ गई। इसी दौरान जेल में बंद एक अन्य कैदी भचाउ के हरिश्चंद्र वाघेला ने भी बैरेक में दीवार के साथ सिर टकराकर खुद को लहुलूहान कर लिया। दोनों कैदियों ने हथकड़ी के साथ सिविल अस्पताल के कैदीवार्ड में दाखिल कराया गया है। आरोपी हरिश्चंद्र ने बताया कि जेल में उसे स्टोन किलर हितेष परेशान करता था। इसकी उसने जेल प्रशासन को शिकायत करना चाहता था।
शिकायत नहीं करने की उलझन में उसने दीवार से सिर टकरा कर खुद को घायल कर लिया। इसके बाद जेल प्रशासन से अपने विरुद्ध कार्रवाई की आशंका में स्टोन किलर ने अधिक दवा खा ली। आरोपी हितेष समलैंगिक संबंधी का झांसा देकर तीन हत्या और एक हत्या की कोशिश के आरोप में पकड़ा गया था। इसके बाद वर्ष 2011 में मित्रों के साथ एक महिला की हत्या करने की बात कबूली थी। वहीं हरिश्चंद्र मूल कच्छ के भचाउ का रहने वाला है। उसे ब्लैक मेलिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा वह लूट, मारपीट समेत 14 आरोपों में पुलिस के रजिस्टर में दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो