Ahmedabad News : निकाय चुनावों से पूर्व भाजपा ने कमर कसी

भाजपा संगठन को धार देने भाजपा की ओर से पेज समितियों की रचना की गई है। इन समितियों को उनका पहचान पत्र बांटने का कार्यक्रम भी चल रहा है। इसी क्रम में रविवार को प्रदेश अध्यक्ष पाटील की अगुवाई में जिले के सरपंचों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन राजकोट के मोटा महुवा में किया गया।

By: Binod Pandey

Updated: 18 Jan 2021, 12:55 AM IST

राजकोट. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटील रविवार को राजकोट प्रवास पर रहे। यहां उन्होंने सरपंचों के साथ संवाद कार्यक्रम में भाग लिया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। कोरोना संक्रमण को लेकर नियम-कानूनों की यहां धज्जियां उड़ाई जाती रही। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटील ने सरपंचों और कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक और स्थानीय स्वराज के चुनाव से संबंधित चर्चा की।
भाजपा संगठन को धार देने भाजपा की ओर से पेज समितियों की रचना की गई है। इन समितियों को उनका पहचान पत्र बांटने का कार्यक्रम भी चल रहा है। इसी क्रम में रविवार को प्रदेश अध्यक्ष पाटील की अगुवाई में जिले के सरपंचों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन राजकोट के मोटा महुवा में किया गया। इसके बाद राजकोट पूर्व विधानसभा कार्यकर्ताओं को उन्होंने पेज समिति का कार्ड वितरण किया। शाम राजकोट के विविध व्यापारी संगठनों के साथ मुलाकात की। सरपंच संवाद कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया, भूपेन्द्र सिंह चुडास्मा, कुवरजी बावलिया आदि मौजूद रहे।

BJP bjp leader BJP president
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned