Ahmedabad News : भाजपा उम्मीदवारों ने विजय मुहूर्त में दाखिल किया पर्चा

बाजे-गाजे के साथ निकला जुलूस, सभी 72 उम्मीदवारों ने नामांकन भरे, एक के बाद एक भाजपा उम्मीदवार ढोल और बाजे के साथ सभा स्थल पर पहुंचे। इन सभी उम्मीदवारों ने दोपहर 12.39 बजे विजय मुहूर्त में अपनी उम्मीदवारी दर्ज की। कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में सड़क पर मंडप स्थापित किए और सड़क को वन-वे भी कर दिया।

By: Binod Pandey

Published: 05 Feb 2021, 10:55 PM IST

राजकोट. राजकोट के 18 वार्डों के 36 उम्मीदवारों ने शुक्रवार को विजय मुहूर्त में अपनी उम्मीदवारी दर्ज की। एक के बाद एक भाजपा उम्मीदवार ढोल और बाजे के साथ सभा स्थल पर पहुंचे। इन सभी उम्मीदवारों ने दोपहर 12.39 बजे विजय मुहूर्त में अपनी उम्मीदवारी दर्ज की।

Ahmedabad  News : भाजपा उम्मीदवारों ने विजय मुहूर्त में दाखिल किया पर्चा

कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में सड़क पर मंडप स्थापित किए और सड़क को वन-वे भी कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता ढोल बजाते हुए निकले और कोरोना संक्रमण को लेकर जारी नियमों को भूल गए। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की पत्नी अंजलिबेन रूपाणी भी बैठक स्थल पर मौजूद थीं।

Ahmedabad  News : भाजपा उम्मीदवारों ने विजय मुहूर्त में दाखिल किया पर्चा

भाजपा की उम्मीदवार भानुबेन बाबरिया खुली जीप में आई। कई उम्मीदवार खुली जीप में बाहुमली भवन चौक के पास सभा स्थल पर आ रहे थे और उनका ढोल बजाकर स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता पूरे उत्साह में थे और ढोल पर पैसे फेंकने और जश्न मनाने दृश्य आम था। कार्यकर्ता सभा स्थल पर उम्मीदवारों का स्वागत कर रहे थे, वहीं जीतेगा भाई जीतेगा भाजपा जीतेगा के नारे लगाए गए। एक के बाद एक भाजपा उम्मीदवार ढोल बाजे के साथ सभा स्थल पर पहुंचे।

Ahmedabad  News : भाजपा उम्मीदवारों ने विजय मुहूर्त में दाखिल किया पर्चा

भाजपा की पूर्व विधायक भानुबेन बाबरिया माताजी के दर्शन करने के बाद खुली जीप में सभा स्थल पहुंची। विजय रूपानी की पत्नी अंजलि रूपाणी भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थीं। इस बार राजकोट नगर निगम चुनावों में कई नए चेहरों को टिकट दिया गया है। भाजपा के उम्मीदवारों ने 12.३९ बजे अपनी उम्मीदवारी दर्ज की।

Ahmedabad  News : भाजपा उम्मीदवारों ने विजय मुहूर्त में दाखिल किया पर्चा

भाजपा ने कल 18 वार्डों के लिए 72 उम्मीदवारों की अपनी सूची की घोषणा की थी। सभी 72 भाजपा उम्मीदवार बाहुमली भवन चौक पर एकत्रित हुए। बाद में उन्होंने 12.39 बजे अपनी उम्मीदवारी दर्ज कराई। जबकि कांग्रेस पार्टी द्वारा पहली सूची में 22 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। भाजपा के उम्मीदवार त्रिकोण बाग में इक_ा हुए और नामांकन फॉर्म भरे। भाजपा ने सड़क के बीच मंडप के साथ एक मंच बनाकर बाहुमली भवन में एक बैठक की। बैठक के बाद गुजरात म्यूनिसिपल कॉरपोरेश, वित्त बोर्ड के अध्यक्ष धनसुख भंडारी ने सभी उम्मीदवारों को शपथ दिलाई।

BJP
Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned