Ahmadabad News : दोनों पक्ष में खींचतान, निर्णायक घड़ी नजदीक

मेहसाणा जिला पंचायत के पूर्व प्रमुख शीलाबेन पटेल और उनके पति सुधीरभाई पटैल ने विसनगर के गोठवा सीट से उम्मीदवारी की। वहीं गुरुवार को मेहसाणा वार्ड नंबर 11 में कांग्रेस के उम्मीदवार दिशांत पटेल ने पर्चा भरा। अब तक 19 फार्म भरे गए हैं। इसमें जिला पंचायत में कांग्रेस से 3, तहसील पंचायत में जोटाणा में कांग्रेस के दो, आप के एक, कड़ी और ऊंझा तहसील पंचायत में 1-1 कांग्रेस समेत विजापुर में एक निर्दलीय उम्मीदवार ने फार्म भरे।

By: Binod Pandey

Published: 12 Feb 2021, 12:08 AM IST

मेहसाणा. तहसील पंचायत, जिला पंचायत और नगर पालिका के चुनाव की घोषणा के बाद दोनों मुख्य प्रतिद्वंदी भाजपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की सूची तैयार नहीं की है। अंतिम घड़ी में भाजपा समेत कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम के चयन की कवायद में जुटे हैं।

कांग्रेस में अंदरुनी गुटबाजी के कारण उम्मीदवारों के नाम तय करने में देरी हो रही है। इसके बावजूद दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों ने बगैर मेंडेट के नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है। बुधवार को मेहसाणा जिला पंचायत के पूर्व प्रमुख शीलाबेन पटेल और उनके पति सुधीरभाई पटैल ने विसनगर के गोठवा सीट से उम्मीदवारी की। वहीं गुरुवार को मेहसाणा वार्ड नंबर 11 में कांग्रेस के उम्मीदवार दिशांत पटेल ने पर्चा भरा। अब तक 19 फार्म भरे गए हैं। इसमें जिला पंचायत में कांग्रेस से 3, तहसील पंचायत में जोटाणा में कांग्रेस के दो, आप के एक, कड़ी और ऊंझा तहसील पंचायत में 1-1 कांग्रेस समेत विजापुर में एक निर्दलीय उम्मीदवार ने फार्म भरे। मेहसाणा पालिका में कांग्रेस में से 5 फार्म समेत ऊंझा पालिका में भाजपा में से 4 और निर्दलीय की ओर से एक फार्म भरे गए। मेहसाणा पालिका में पांच फार्म में से एक उम्मकीदवार ने दो फार्म भरे।

Ahmadabad News : दोनों पक्ष में खींचतान, निर्णायक घड़ी नजदीक

मेहसाणा वार्ड नंबर 3 में कांग्रेस के पूर्व पार्षद अमित पटेल ने फर्मा भरा है। पर्चा दाखिल करने की अंतिम तारीख 13 फरवरी है। हालांकि अभी तक मुख्य प्रतिस्पर्धी भाजपा और कांग्रेस की ओर से जिला पंचायत की 42 सीटों, 10 तहसील पंचायत के 216 सीट और चार नगरपालिका की 152 सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है। कई सीटों पर बड़ी संख्या में दावेदारों के होने की वजह से पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। मेहसाणा नगरपालिका में कांग्रेस की ओर से सबसे पहला नाम दिशांत पटेल की घोषणा की गई।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned