Ahmadabad News : इलेक्ट्रॉनिक शो-रूम में हुई चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

धनसुरा बस स्टैंड के समीप से जाते मनीष वालंद और विक्रम रावल नामक दो युवकों को संदेह के आधार पर रोका। पूछताछ में दोनों के एक साल पूर्व जवाहर बाजार स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी मामले में शामिल होने की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर चोरी का माल भी बरामद कर लिया।

By: Binod Pandey

Published: 12 Feb 2021, 12:17 AM IST

भिलोडा. धनसुरा शहर के बाजार में स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स शो-रूम में एक साल पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अरवल्ली पेरोल फर्लो टीम ने हत्या मामले में सजा काट रहे व जमानते पर छूटने के बाद फरार हुए आरोपी को राजेन्द्रनगर चौकड़ी से गिरफ्तार किया है।


धनसुरा पीएसआई बी.एस.चौहाण और उसकी टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान धनसुरा बस स्टैंड के समीप से जाते मनीष वालंद और विक्रम रावल नामक दो युवकों को संदेह के आधार पर रोका। पूछताछ में दोनों के एक साल पूर्व जवाहर बाजार स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी मामले में शामिल होने की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर चोरी का माल भी बरामद कर लिया। दूसरे मामले में अरवल्ली पेरोल फर्लो पीएसआई के एस सिसोदिया और उनकी टीम मोडासा रूरल पुलिस थाने की सीमा में हत्या के मामले के आरोपी और अहमदाबाद मध्यस्थ जेल में कैद काट रहे कैदी के जमानत के बाद फरार होने के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी जगतसिंह पुजेसिंह परमार को सूचना के आधार पर राजेन्द्रनगर चौकड़ी के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned