scriptAhmadabad News : खेड़ा के कलेक्टर और डीडीओ को कोरोना संक्रमण, लगा था कोरोना का टीका | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmadabad News : खेड़ा के कलेक्टर और डीडीओ को कोरोना संक्रमण, लगा था कोरोना का टीका

locationअहमदाबादPublished: Feb 20, 2021 09:40:01 am

Submitted by:

Binod Pandey

मुसीबत : 15 दिन पहले ही लगा था कोरोना का टीकाखेड़ा के कलेक्टर और डीडीओ को कोरोना संक्रमण

Ahmadabad News : खेड़ा के कलेक्टर और डीडीओ को कोरोना संक्रमण, लगा था कोरोना का टीका

Ahmadabad News : खेड़ा के कलेक्टर और डीडीओ को कोरोना संक्रमण, लगा था कोरोना का टीका

आणंद. खेड़ा जिला में कोरोना के सुपर स्पे्रडर बनने की अशंका पैदा हो गई है। एक ओर चुनाव तो दूसरी ओर कोरोना का टीका आने के बाद लोग बेफिक्र हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर चिंता बढ़ाने वाली खबर है कि कोरोना जिले के कलक्टर और डीडीओ को टीका लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव आया है। इससे प्रशासन मेें हड़कंप मचा हुआ है।
नडियाड समेत समग्र जिले में काबू में आए कोरोना संक्रमण अब चुनावी माहौल में फिर से सिर उठाने लगा है। दो दिन पहले कलक्टर आई.के.पटेल और जिला विकास अधिकारी डी एस गढ़वी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों अधिकारियों को उनके निवास स्थान पर कोरोना का इलाज किया जा रहा है। वहीं इन्हें होम क्वारेंटाइन किया गया है। बताया गया कि दोनों अधिकारियों ने करीब 15 दिन पहले कोरोना का टीका लगवाया था। इसके बावजूद दोनों की कोरोना जांच पॉजिटिव आया है। दोनों वरिष्ठ अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने सतर्कत दिखाते हुए शुक्रवार को कलक्टर कार्यालय में विशेष ड्राइव चलाया। इसमें अधिकारियों के सम्पर्क में रहने वाले 32 लोगों का रैपिड टेस्ट किया गया। हालांकि यह अच्छी बात रही कि सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव रही। चिकित्सकों के अनुसार कोरोना का टीका लगवाने के करीब एक महीने के बाद यह असर करता है। शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता को विकसित करता है। दूसरे डोज के बाद शरीर सम्पूर्ण रूप से वायरस से लडऩे के लिए परिपक्व होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो