Ahmadabad News : कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता के घर से शराब बरामद

राजकोट कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता चांदनी पियुष लिंबासिया और उसके पति पियुष प्रेमजी लिंबासिया के घर से क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग ब्रांड की शराब बरामद की, जिसकी कीमत करीब 50700 रुपए बताई गई है। इससे पहले मतदान के एक दिन पहले शनिवार रात इसी महिला कार्यकर्ता चांदनी का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

By: Binod Pandey

Published: 21 Feb 2021, 11:45 PM IST

राजकोट. शहर पुलिस ने कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता और उसके पति के विरुद्ध दो प्राथमिकी दर्ज की है। इनके घर से शराब बरामद की गई। वहीं कांग्रेस की इसी महिला कार्यकर्ता पर मतदान के एक दिन पहले रात को फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। दोनों ही मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार राजकोट कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता चांदनी पियुष लिंबासिया और उसके पति पियुष प्रेमजी लिंबासिया के घर से क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग ब्रांड की शराब बरामद की, जिसकी कीमत करीब 50700 रुपए बताई गई है। इससे पहले मतदान के एक दिन पहले शनिवार रात इसी महिला कार्यकर्ता चांदनी का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर वी जे गढवी के मार्गदर्शन में डीसीबी पुलिस ने शहर के नारायणनगर पेडक रोड पर स्थित शक्ति कॉरपोरेशन नामक चांदनीबेन के मकान की तलाशी ली। इस दौरान घर से शराब बरामद की गई। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के विरुद्ध कुवाडवा थाने में आम्र्स एक्ट समेत शराब बरामदी को लेकर प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Congress
Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned