Ahmadabad News : ईवीएम में कांग्रेस के एक उम्मीदवार का बटन नहीं दबा

वार्ड दो के कुंडलिया कॉलेज बूथ पर गड़बड़ी का आरोप, कांग्रेस की महिला उम्मीदवार निमिषाबेन रावल का ईवीएम में आठ नंबर का बटन था। आरोप था कि यह दबाने पर काम नहीं कर रहा था। वार्ड नंबर दो के कांग्रेस प्रमुख कृष्णदत्त रावल ने बताया कि मामले में अधिकारियों को जानकारी दी गई, लेकिन इसके बाद भी मतदान चालू रखा गया।

By: Binod Pandey

Updated: 22 Feb 2021, 12:14 AM IST

राजकोट. राज्य के छह महानगर पालिका के चुनाव में रविवार को कई जगहों पर ईवीएम खराबी की शिकायतें मिली है। राजकोट वार्ड नंबर 2 के कुंडलिया कॉलेज बूथ के ईवीएम में कांग्रेस की एक प्रत्याशी का बटन नहीं दबने की शिकायत की गई है। भाजपा-कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने मामले में इकट्ठा होकर हंगामा मचाया। बाद में गड़बड़ी वाली संदिग्ध मशीन को चेक कराने के बाद बदल दिया गया।
जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर दो के मतदान बूथ संख्या 49 में यह गड़बड़ी मिली। यहां कांग्रेस की महिला उम्मीदवार निमिषाबेन रावल का ईवीएम में आठ नंबर का बटन था। आरोप था कि यह दबाने पर काम नहीं कर रहा था। वार्ड नंबर दो के कांग्रेस प्रमुख कृष्णदत्त रावल ने बताया कि मामले में अधिकारियों को जानकारी दी गई, लेकिन इसके बाद भी मतदान चालू रखा गया। कांग्रेस के एक अन्य नेता ने बताया कि बूथ में कुल 828 वोट डाले गए, लेकिन राजिस्टर मतों की संख्या 827 ही थी। इसके अलावा वार्ड नंबर 11 स्थित धोललिया स्कूल के मतदान केन्द्र के रूम नंबर 4 में कांग्रेस उम्मीदवार परेश हरसोडा का ईवीएम में नंबर छह का बटन भी नहीं दबने की शिकायत की गई।

Congress
Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned