Ahmedabad News : भाजपा को बहुमत दिलाने वाले तीन वार्ड में आज पानी नहीं

वार्ड नंबर 8, 11, 13 आंशिक में शटडाउन, जीडब्ल्यूआईएल की ओर से एन-सी-34 प्रोजेक्ट में सिंधावदर हेडवक्र्स में शट डाउन लेना तय किया गया है। इसके कारण बुधवार को मनपा के वेस्ट जोन अंतर्गत चंदे्रशनगर हेडवर्कस के तहत वार्ड नंबर 8, 11 और 13 आंशिक में दिन के 12 बजे के बाद मवडी हेडवक्र्स के तहत वार्ड 11 और 13 आंशिक पानी वितरण बंद रहेगा।

By: Binod Pandey

Published: 24 Feb 2021, 09:28 AM IST

राजकोट. महानगर पालिका चुनाव में भाजपा के पक्ष में परिणाम घोषित हुआ है। वहीं जीडब्ल्यूआईएल की ओर से परिणाम के बाद शट डाउन लेने का निर्णय किया गया है। इससे राजकोट शहर के वार्ड संख्या 8, 11 और 13 के आंशिक भाग में बुधवार को पानी बंद रहेगा। महानगर पालिका के वाटर वक्र्स शाखा की ओर से इस आशय की सूचना जारी की गई है।
जीडब्ल्यूआईएल की ओर से एन-सी-34 प्रोजेक्ट में सिंधावदर हेडवक्र्स में शट डाउन लेना तय किया गया है। इसके कारण बुधवार को मनपा के वेस्ट जोन अंतर्गत चंदे्रशनगर हेडवर्कस के तहत वार्ड नंबर 8, 11 और 13 आंशिक में दिन के 12 बजे के बाद मवडी हेडवक्र्स के तहत वार्ड 11 और 13 आंशिक पानी वितरण बंद रहेगा। इसके साथ ही 150 फीट रिंग रोड हेडवक्र्स के क्षेत्रों में कम दबाव से पानी की आपूर्ति की जाएगी। मंगलवार को जारी महानगर पालिका के चुनाव परिणाम में शहर में चारों ओर कमल खिले हैं। वार्ड नंबर आठ को भाजपा का गढ बताया जाता है। वहीं वार्ड नंबर 11 और 13 में भाजपा ने कांग्रेस को वार्ड से दूर कर दिया है। तीनों वार्ड ेमें भाजपा को बड़ी जीत मिली है। तकनीकी कारण से इन क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति नहीं की जाएगी, लेकिन इसके बावजूद अमिन मार्ग, मवडी, स्वामीनारायण चौक के आससपास के क्षेत्र के लोगों को प्रशासन ने जलापूर्ति को लेकर अवकाश दे दिया है। ठीक एक दिन पहले जानकारी मिलने की वजह से लोग घर में पानी जमा भी नहीं कर सके।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned