Ahmadabad News : आणंद एसटी डिपो को दमकल ने नोटिस दिया

डिपो से रोजाना बसों की 400 से अधिक ट्रिप रवाना होती है जिसमें छह हजार से अधिक यात्रियों की आवाजाही होती है। इसके बावजूद आग से बचाव संबंधी उपायों की अवहेलना पर दमकल ने लाल आंख की है। आणंद के नए बस पड़ाव के भवन में आग से बचाव की एनओसी नहीं होने से कार्रवाई की गई।

By: Binod Pandey

Published: 25 Feb 2021, 12:51 PM IST

आणंद. शहर में स्थित एसटी बस डिपो पर आग संबंधी बचाव के साधनों की अनदेखी का मामला सामने आने पर दमकल विभाग ने डिपो को नोटिस दिया है। डिपो से रोजाना बसों की 400 से अधिक ट्रिप रवाना होती है जिसमें छह हजार से अधिक यात्रियों की आवाजाही होती है। इसके बावजूद आग से बचाव संबंधी उपायों की अवहेलना पर दमकल ने लाल आंख की है। आणंद के नए बस पड़ाव के भवन में आग से बचाव की एनओसी नहीं होने से कार्रवाई की गई। दमकल के नोटिस में पांच दिन के अंदर एनओसी लेने संबंधी प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया है। दूसरी ओर डिपो मैनेजर एस ए पांडेय ने कहा कि नोटिस के मामले की उन्हें जानकारी नहीं है, हालांकि उन्होंने इसकी जांच करने की बात कही है।

जमानत पर छूटे फरार बुटलेगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा
भिलोडा. बायड क्षेत्र में सक्रिय बुटलेगर मोहन उर्फ मोया सलाट को पासा के तहत गिरफ्तार कर सूरत के लाजपोर जेल भेजा गया था। यहां से वह जमानत पर रिहा होकर पिछले पांच महीने से फरार था। अरवल्ली जिला पुलिस अधीक्षक संजय खरात के मार्गदर्शन में पुलिसकर्मी फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मुहिम चला रहे हैं। इसी के तहत फरार मोया सलाट पेरोल फांद कर पिछले पांच महीने से फरार था। पुलिस को उसके बायड क्षेत्र में होने की जानकारी मिली थी। इसके आधार पर मोया को वात्रक धोरेश्वर मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई में पीआई एन जी गोहिल और टीम शामिल रही। आरोपी को कानूनी प्रक्रिया के बाद वापस सूरत के लाजपोर जेल भेज दिया गया।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned