scriptAhmedabad News : आवास के सवाल पर भड़के भाजपा विधायक, वीडियो वायरल | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : आवास के सवाल पर भड़के भाजपा विधायक, वीडियो वायरल

locationअहमदाबादPublished: Feb 26, 2021 08:27:16 am

Submitted by:

Binod Pandey

वीडियो में मतदाताओं को आवाज बंद करने के लिए धमकी के अंदाज में बात करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। तडवी मतदाता को चुप रहने को बोलते हैं और कहते हैं कि अनाज आया है और आपने खाया है, इस वजह से ऋण चुकाना पड़ेगा।

Ahmedabad  News : आवास के सवाल पर भड़के भाजपा विधायक, वीडियो वायरल

Ahmedabad News : आवास के सवाल पर भड़के भाजपा विधायक, वीडियो वायरल

वडोदरा. छोटा उदेपुर जिले के संखेडा के भाजपा विधायक अभेसिंह तडवी के मतदाओं से खराब व्यवहार करते कथित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो में मतदाताओं को आवाज बंद करने के लिए धमकी के अंदाज में बात करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। तडवी मतदाता को चुप रहने को बोलते हैं और कहते हैं कि अनाज आया है और आपने खाया है, इस वजह से ऋण चुकाना पड़ेगा।
आगामी 28 फरवरी को होने वाले जिला पंचायत, तहसील पंचायत और नगर पालिका के चुनाव को लेकर राजनीतिक दल के कार्यकर्ता पुरजोर प्रचार कार्य में जुटे हैं। नेता मत हासिल करने के लिए हर तरह के दांव-पेंच भी चला रहे हैं। छोटा उदेपुर जिले के नसवाडी तहसील के हरिपुरा गांव में प्रचार के दौरान संखेडा भाजपा विधायक अभेसिंह तडवी मतदाताओं को आवाज बंद करने के लिए धमकी के अंदाज में बात करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडिया सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो