scriptAhmadabad News : राजकोट में बिल्डर की भाभी से 72 करोड़ की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmadabad News : राजकोट में बिल्डर की भाभी से 72 करोड़ की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 27, 2021 08:34:28 am

Submitted by:

Binod Pandey

महिला की बेटी के साथ पढ़ाई करने वाले मित्र पर आरोप, क्राइम ब्रांच का चंद घंटों में भेद खोलने का दावा, एक बार धमकी आने के बाद उस नंबर से दोबारा कोई संदेश नहीं आया। किशोर भाई ने क्राइम ब्रांच को इसकी शिकायत की। इस पर पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल के निर्देशानुसार क्राइम ब्रांच के पीआई वी के गढवी ने बिल्डर किशोरभाई परसाणा की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। शीघ्र ही मोबाइल नंबर के आधार पर पारस उर्फ पारियो महेन्द्रभाई मोणपरा को गिरफ्तार कर लिया गया।

Ahmadabad News : राजकोट में बिल्डर की भाभी से 72 करोड़ की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार

Ahmadabad News : राजकोट में बिल्डर की भाभी से 72 करोड़ की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार

राजकोट. शहर के पॉश क्षेत्र भक्तिनगर सोसायटी में रहने वाली बिल्डर की भाभी को मोबाइल पर उनकी बेटियों को मार डालने की धमकी देता संदेश भेजकर 72 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला की बेटी के साथ अहमदाबाद में पढ़ाई करने वाले मित्र पर मौज-शौख पूरा करने के लिए फिरौती मांगने का आरोप लगा है।
राजकोट के भक्तिनगर सोसायटी में रहने वाले बिल्डर किशोरभाई की ओर से थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार वे तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। दूसरे नंबर के भाई भरतभाई का 13 वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी। उनकी पत्नी संगीता बेन का दो बेटियां उनके साथ ही रहती है। 22 फरवरी को भाभी संगीताबेन अपने देवर किशोरभाई के पास आई हुई थी। भाभी ने किशोरभाई को वाट्सएप पर भेजे गए एक संदेश को दिखाया, जिसमें 72 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। संदेश में यह धमकी दी गई थी कि राशि न हीं देने पर वह उसकी तीनों बेटियों को जीने नहीं देगा। संदेश भेजने वाला नंबर अनजान होने से सभी भयभीत हो गए। किशोरभाई ने अहमदाबाद में रहने वाली अपनी भतीजी डेनिशा को राजकोट बुला लिया। एक बार धमकी आने के बाद उस नंबर से दोबारा कोई संदेश नहीं आया। किशोर भाई ने क्राइम ब्रांच को इसकी शिकायत की। इस पर पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल के निर्देशानुसार क्राइम ब्रांच के पीआई वी के गढवी ने बिल्डर किशोरभाई परसाणा की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। शीघ्र ही मोबाइल नंबर के आधार पर राजकोट के हरीनगर मेन रोड पर सीताराम छात्रालय के पास यूनिवर्सिटी रोड के पास रहने वाला पारस उर्फ पारियो महेन्द्रभाई मोणपरा को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह किशोरभाई की भाभी संगीताबेन की बेटी डेनिशा के साथ अहमदाबाद के जीएलएस कॉलेज में पढ़ता है। इसकी वजह से वह संगीता बेन और किशोरभाई का पारिवारिक स्थिति से अवगत था। बताया गया कि आरोपी ने अपने मौज-शौख पूरा करने के लिए फिरती वसूलने का षडयंत्र रचा था। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो