Ahmadabad News : लिंबडी में भाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद हमला

गाडिय़ों के शीशे तोड़े गए, घायल प्रत्याशी हॉस्पिटल में भर्ती, लिंबडी मतगणना केन्द्र पर उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ गई थी। इसमें लिंबडी नगर पालिका के वार्ड नंबर छह के भाजपा प्रत्याशी मेराभाई भरवाड के विजय के बाद कई लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

By: Binod Pandey

Updated: 03 Mar 2021, 08:30 AM IST

राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले में जिला पंचायत, तहसील पंचायत और नगर पालिका के चुनाव में मतों की गिनती के दौरान लिंबडी नगर पालिका के वार्ड नंबर 6 के भाजपा प्रत्याशी मेराभाई भरवाड की जीत के बाद उन पर हमला कर दिया गया। कई गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए गए। घटना के बाद पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। वहीं घायल प्रत्याशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


जानकारी के अनुसार लिंबडी मतगणना केन्द्र पर उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ गई थी। इसमें लिंबडी नगर पालिका के वार्ड नंबर छह के भाजपा प्रत्याशी मेराभाई भरवाड के विजय के बाद कई लोगों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में घायल भाजपा प्रत्याशी को तुंरत ही इलाज के लिए समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हेंं सुरेन्द्रनगर इलाज के लिए ले जाया गया। उत्तेजित भीड़ के आमने-सामने भिड़ंत में बड़ी संख्या में गाडिय़ों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद लिंबडी डीवाईएसपी, पीआई, पीएसआई समेत अन्य पुलिस टीम पहुंच गई।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned