Ahmadabad News : 40 लाख कीमत का 407 किलो गांजा बरामद

पुलिस ने खेत से कुल 407.16 किलोग्राम वजन के 6344 नग गांजा के पौधे बरामद किया है। इसकी बाजार कीमत 40.71 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

By: Binod Pandey

Published: 04 Mar 2021, 11:10 PM IST

पालनपुर. डीसा तहसील थाना अंतर्गत राणपुर उगमणा वास गांव के समीप खेत में गांजा की बुवाई किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस इंस्पेक्टर डी आर गढवी, एसओजी बनासकांठा और टीम ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। यहां आरोपी अजय रबारी, मनुभाई मेवाडा, मेहुलभाई मेवाडा, दिनेश सिंह ठाकोर और लक्ष्मण वाघेला के खेत में अवैध रूप से गांजा की बुवाई की गई थी। पुलिस ने खेत से कुल 407.16 किलोग्राम वजन के 6344 नग गांजा के पौधे बरामद किया है। इसकी बाजार कीमत 40.71 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

18 किलो डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार
आणंद. जिले के बोरसद तहसील के कालू गांव की वडियापुरा के निकट आणंद की एसओजी ने छापेमारी कर 18 किलो 84 ग्राम डोडा पोस्त के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। विरसद थाने में आरोपी केे खिलाफ नाकोटिस ड्रग्स पदार्थ अधिनियम कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई है।
आणंद की एसओजी थाने के पीआई जी एन चौधरी, पीएसआई के जी चौधरी थाने के स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग में थे, इस दौरान सूचना के आधार पर कालू गांव की वडियापुरा सीमा में रहने वाले ईश्वर परमार के घर पर छापेमारी की। तलाशी के दौरान घर के दूसरे कमरे में दो छोटे थैले में वनस्पतिजनीत मादक पदार्थ डोडा पोस्त का जत्था बरामद हुआ। इसका वजन 18 किलो 84 ग्राम बताया गया जिसकी बाजार कीमत करीब 70 हजार रुपए आंकी गई।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned