scriptAhmadabad News : हेलीकॉप्टर की मरम्मत के लिए सेना के इंजीनियर पहुंचे | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmadabad News : हेलीकॉप्टर की मरम्मत के लिए सेना के इंजीनियर पहुंचे

locationअहमदाबादPublished: Mar 08, 2021 12:29:26 am

Submitted by:

Binod Pandey

यांत्रिक खराबी की वजह से नडियाड के समीप की थी आपात लैंडिंग, सेना के इंजीनियरों की टीम विशेष हेलीकॉप्टर से मौके पर पहुंच गई। टीम सदस्यों ने हेलीकॉप्टर की तकनीकी खराबी को ठीक करने के लिए काम शुरू कर दिया है।

Ahmadabad News : हेलीकॉप्टर की मरम्मत के लिए सेना के इंजीनियर पहुंचे

Ahmadabad News : हेलीकॉप्टर की मरम्मत के लिए सेना के इंजीनियर पहुंचे

आणंद. केवडिया में आयोजित डिफेंस कॉन्फ्रेंस से वापस लौटते समय सेना के उच्च अधिकारियों के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी की वजह से उसे शनिवार रात नडियाद के वीणा के समीप खुले खेत में आपात लैंडिंग करना पड़ा था। हेलीकॉप्टर की मरम्मत के लिए रविवार को सेना के इंजीनियरों की टीम विशेष हेलीकॉप्टर से मौके पर पहुंच गई। टीम सदस्यों ने हेलीकॉप्टर की तकनीकी खराबी को ठीक करने के लिए काम शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार केवडिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में डिफेंस कॉन्फरेंस का आयोजन किया गया था। समारोह के बाद अहमदाबाद लौट रहे एयरमार्सल मी.गोटिया और शिमला आर्मी ट्रेनिंग सेंटर के लेफ्टिनेंट जनरल राज शुक्ला के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग नडियाड के समीप स्थित वीणा गांव के एक खुले खेत में की गई। सदनसीब हेलीकॉप्टर में बैठे क्रू मेंबर समेत सभी अधिकारी सुरक्षित बच गए। हेलीकॉप्टर को ठीक करने के लिए रविवार को बैंगलुरू से इंजीनियर की विशेष टीम नडियाड पहुंची। इसके बाद सड़क मार्ग से सभी वीणा गांव पहुंचे जहां हेलीकॉप्टर को रखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो