scriptAhmadabad News : मोरबी यार्ड के चुनाव में विधायक पीपीई किट पहनकर पहुंचे | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmadabad News : मोरबी यार्ड के चुनाव में विधायक पीपीई किट पहनकर पहुंचे

locationअहमदाबादPublished: Apr 01, 2021 08:42:24 am

Submitted by:

Binod Pandey

विधायक और कांग्रेस जिला प्रमुख ललितभाई कगथरा पीपीई किट पहन कर मतदाताओं और उम्मीदवार का उत्साहवद्र्धन करने पहुंचे। इनके बारे में यह चर्चा उड़ी थी कि इन्होंने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैदान छोड़ दिया है। इस चर्चा का जवाब देने वह बुधवार को मार्केट यार्ड पहुंचे और अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Ahmadabad News : मोरबी यार्ड के चुनाव में विधायक पीपीई किट पहनकर पहुंचे

Ahmadabad News : मोरबी यार्ड के चुनाव में विधायक पीपीई किट पहनकर पहुंचे

राजकोट. मोरबी मार्केटिंग यार्ड की 16 सीटों के लिए बुधवार को मतदान किया गया। इस दौरान मार्केटिंग यार्ड में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां भी उड़ाई गई। मतदान करने आए कई लोग बिना मास्क के भी नजर आए। जिन 16 सीट के लिए बुधवार को मतदान किया गया, उसकी गिनती गुरुवार को मार्केटिंग यार्ड में की जाएगी। विधायक और कांग्रेस जिला प्रमुख ललितभाई कगथरा पीपीई किट पहन कर मतदाताओं और उम्मीदवार का उत्साहवद्र्धन करने पहुंचे। इनके बारे में यह चर्चा उड़ी थी कि इन्होंने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैदान छोड़ दिया है। इस चर्चा का जवाब देने वह बुधवार को मार्केट यार्ड पहुंचे और अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

चुनाव में भाजपा प्रेरित सहकार पैनल और कांग्रेस पे्ररित परिवर्तन पैनल के उम्मीदवार आमने-सामने हैं।
मोरबी खेतीबाड़ी उत्पन्न बाजार समिति के निदेशक पद के लिए 46 लोगों ने दावेदारी जताई थी। इसमें 14 फार्म वापस खींच लिए गए थे। इसके बाद मैदान में 32 उम्मीदवार भाग्य आजमा रहे हैं। चुनाव में खेतीबाड़ी बाजार समिति के अध्यक्ष मगनभाई वडाविया, टंकारा तहसील के विधायक ललितभाई कगथरा, मोरबी जिला पंचायत सार्वजनिक निर्माण समिति के पूर्व चेयरमैन अमुभाई हुंबल, जिला पंचयत के सदस्य नयनभाई अधारा, भवानभाई भागिया, जिला पंचायत के पूर्व प्रमुख केशुभाई रैयाणी, आपभाई कुंभरवाडिया समेत भाजपा और कांग्र्रेस के कई नेता अलग-लग पैनल से चुनाव मैदान में हैं। भाजपा पैनल को विजयी बनाने के लिए सांसद मोहनभाई कुंडारिया समेत भाजपा के कई नेता जी-तोड़ मेहनत में जुटे रहे।
मोरबी खेतीबाड़ी उत्पन्न बाजार समिति में किसान पैनल में से 10, व्यापारी पैनल में चार और खरीद-बिक्री संघ की पैनल में दो मिलाकर 16 निदेशकों के चुनाव के लिए एक निर्दलीय समेत 21, खरीद-बिक्री संघ की सीट के लिए तीन उम्मीदवार होने से एक सीट निर्विरोध हो गई। व्यापारी पैनल की चार सीट के लिए 8 मिलाकर कुल 32 उम्मीदवार अभी मैदान में हैं। इससे भाजपा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मोरबी बाजार समिति में जोर-आजमाइस कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो