Ahmadabad News : सुरेन्द्रनगर नगरपालिका : 22 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

सुरेन्द्रनगर नगर पालिका के जिन कर्मचारियों को संक्रमण हुआ है, इन्होंने टीका लगावा लिया था। वहीं दूसरी ओर तहसीलदार कार्यालय के ऑपरेटर्स भी कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद इनका इलाज शुरू कर दिया गया है। सुरेन्द्रनगर कलक्टर कार्यालय में स्थित तहसीलदार कार्यालय में लोग आवका का प्रमाण पत्र लेने आते थे।

By: Binod Pandey

Published: 07 Apr 2021, 07:57 AM IST

राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या दिन-प्रतिदिनि बढऩे लगी है। संक्रमण की चपेट में अब सरकारी कार्यालयों के कर्मचारी भी तेजी से आने लगे हैं। सुरेन्द्रनगर जिले की दुधरेज वढवाण नगरपालिका के 22 कर्मचारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन सकते में हैं।


पालिका के अधिकांश विभागों के काम पर महामारी का असर दिखने लगा है। कर्मचारियों के संक्रमित होने की वजह से काम काज ठप हो गया है। हाल में नगरपालिका के 22 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद सभी का इलाज जारी है। सुरेन्द्रनगर नगर पालिका के जिन कर्मचारियों को संक्रमण हुआ है, इन्होंने टीका लगावा लिया था। वहीं दूसरी ओर तहसीलदार कार्यालय के ऑपरेटर्स भी कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद इनका इलाज शुरू कर दिया गया है। सुरेन्द्रनगर कलक्टर कार्यालय में स्थित तहसीलदार कार्यालय में लोग आवका का प्रमाण पत्र लेने आते थे। इससे वहां के ऑपरेटर्स किसी संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आए जिससे वे भी संक्रमित हो गए। तहसीलदार ऑफिस में कोरोना संक्रमण के पैर पसारने से लोगों में घबराहट फैली है। हाल में सुरेन्द्रनगर कलक्टर कार्यालय में स्थित तहसीलदार ऑफिस के सभी सरकारी कामकाज बंद होने की जानकारी मिली है।

Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned