scriptAhmadabad News : मोरबी : पति की हत्या में पत्नी के प्रेमी पर आरोप, प्राथमिकी दर्ज | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmadabad News : मोरबी : पति की हत्या में पत्नी के प्रेमी पर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

locationअहमदाबादPublished: Apr 07, 2021 08:50:09 am

Submitted by:

Binod Pandey

मोरबी तहसील थाने के अनुसार मोरबी के ऊंची मांडल गांव के नजदीक कारखाने में श्रमिक का काम करने वाला मूल दाहोद का निवासी विजय भाभोर (32 वर्ष) का चार अप्रेल को शव मिला था। शव की हालत से ऐसा लगता था कि युवक की हत्या की गई है। मामले में मृतक के भाई जशवंत भाभोर ने आरोपी पिन्टू के नामक व्यक्ति पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Ahmadabad News : मोरबी : पति की हत्या में पत्नी के प्रेमी पर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

Ahmadabad News : मोरबी : पति की हत्या में पत्नी के प्रेमी पर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

राजकोट. मोरबी जिले के ऊंची मांडल गांव में युवक की तीक्ष्ण हथियार से जख्मी कर हत्या के मामले में मृतक की पत्नी के प्रेमी पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता मृतक के भाई की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की है।

जानकारी के अनुसार मोरबी तहसील थाने के अनुसार मोरबी के ऊंची मांडल गांव के नजदीक कारखाने में श्रमिक का काम करने वाला मूल दाहोद का निवासी विजय भाभोर (32 वर्ष) का चार अप्रेल को शव मिला था। शव की हालत से ऐसा लगता था कि युवक की हत्या की गई है। मामले में मृतक के भाई जशवंत भाभोर ने आरोपी पिन्टू के नामक व्यक्ति पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।
आरोपी पर अपने भाई की पत्नी के साथ अवैध संंबंध का आरोप लगाते हुए बताया गया है कि आरोपी ने तीक्ष्ण हथियार से वार कर उसके भाई की हत्या कर दी। प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश शुरू कर दी है। जांच मोरबी तहसील पुलिस अधिकारी एम आर गोढाणिया कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो