Ahmedabad News : बोरसद पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पीछा कर आरोपी को पकड़ा

सूरत में लूट की घटना अंजाम देकर भाग रहे थे

By: Binod Pandey

Published: 21 Jul 2021, 08:53 AM IST

आणंद. सूरत के महिधरपुरा हीरा बाजार में आंगडिय़ा फर्म के डिलीवरी मैन को चाकू दिखाकर दो लाख रुपए लूट का प्रयास करने के बाद फरार हुए आरोपी को आणंद जिले की बोरसद पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। बोरसद पुलिस ने संदेह के आधार पर एक कार का पीछा किया तो आरोपी कार छोडक़र अंधेरे में गायब हो गए। पुलिस ने अंधेरे में ही खोजबीन जारी रखी तो झाडिय़ों में छिपे एक आरोपी को धर-दबोचा गया।


जानकारी के अनुसार सूरत के महिधरपुरा हीरा बाजार में आंगडिय़ा फर्म के डिलीवरी मैन नवीनचंद्र साधु दिन में दो लाख रुपए से भरा बैग लेकर जा रहा था। इसी दौरान एक आरोपी ने उसे बैग छीनकर भागने की कोशिश की। डिलीवरी मैन के विरोध करने पर आरोपी ने चाकू दिखाकर उसे भयभीत कर दिया। आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए और आरोपी को पकड़ लिया गया। जांच में तीन अन्य आरोपियों के भी मामले में शामिल होने की जानकारी मिली। अपने साथी के पकड़े जोन की खबर मिलते ही बाकी के सभी आरोपी काले रंग की कार लेकर सूरत से बाहर निकल गए। दूसरी ओर बोरसद कोर्ट में कुख्यात गैंगस्टर रवि पुजारी को लेकर वासद चौराहे पर पुलिस ने कड़ा बंदोबस्त किया गया था। इसी दौरान एक काले रंग की कार रोकने की कोशिश की गई तो कार चालक ने तेज रफ्तार कर कार भगाने की कोशिश की। पुलिस ने कार के पीछे जीप दौड़ा दी।

Ahmedabad News : बोरसद पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पीछा कर आरोपियों को पकड़ा

वासद चौराहे से लेकर आणंद चौराहे तक चार बम्पर जंप करते हुए कार सरपट दौड़ रही थी तो पीछे पुलिस जीप भी किसी फिल्मी सीन की तरह तेज रफ्तार में पीछा करते रही। आरोपियों ने आणंद चौराहे के पास यू टर्न लेकर कार वापस वासद चौराहे की ओर कर दिया। रास्ते में पहले टर्निंग प्वॉइंट सिंगलाव रोड पर गाड़ी ले गए, लेकिन हॉस्पिटल के समीप कार छोडक़र अंधेरे में भाग गए। इसके पीछे पुलिस की जीप भी वहां पहुंच गई और आरोपियों की तलाश में आसपास के क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इसी दौरान एक आरोपी विपुल गिरी गोसाई नए बन रहे कोर्ट के पीछे झाडिय़ों से पकड़ा गया। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर आरोपी को सूरत के महिधरपुरा पुलिस को सौंपने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ahmedabad News : बोरसद पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पीछा कर आरोपियों को पकड़ा
Show More
Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned