scriptAhmedabad News : बुटलेगर के मकान से 22 लाख की शराब जब्त, एक को पकड़ा, तीन फरार | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : बुटलेगर के मकान से 22 लाख की शराब जब्त, एक को पकड़ा, तीन फरार

बोतलें 550 पेटी में रखी गई थी। इस दौरान पुलिस को देखकर बुटलेगर और उसके दो अन्य साथी कीमती गाड़ी मेें फरार हो गए। पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

अहमदाबादJul 23, 2021 / 09:41 am

Binod Pandey

Ahmedabad News : बुटलेगर के मकान से 22 लाख की शराब जब्त, एक को पकड़ा, तीन फरार

Ahmedabad News : बुटलेगर के मकान से 22 लाख की शराब जब्त, एक को पकड़ा, तीन फरार

राजकोट. जिले के जेतपुर में बापूनी वाडी क्षेत्र में रहने वाले बुटलेगर अनिल बारैया ऊर्फ डबली के मकान से 22 लाख की कीमत की 10 हजार शराब की बोतल बरामद की गई। बोतलें 550 पेटी में रखी गई थी। इस दौरान पुलिस को देखकर बुटलेगर और उसके दो अन्य साथी कीमती गाड़ी मेें फरार हो गए। पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम किशोर ऊर्फ टोनी मनसुखभाई बारैया बताया गया है। अनिल ऊर्फ डबली, धीरेन कारिया एवं एक अन्य सहित तीन फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जांच में पता चला कि छापेमारी में बरामद अंग्रेजी शराब का जत्था जूनागढ़ के अमृतलाल कारिया और डाबली ने एक साथ मिलकर मंगवाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के मकान से देशी शराब की भट्ठी के साधन भी मिले हैं।
आणंद के मोरज में वानर का आतंक, तीन को घायल किया
आणंद. जिले की तारापुर तहसील के मोरज गांव में पिछले चार-पांच दिनों से वानरों का आतंक फैला हुआ है। एक मादा वानर ने इस क्षेत्र में एक वृद्ध समेत तीन लोगों को काट कर जख्मी कर दिया। वानर के भय से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। मामले की जानकारी मिलने पर वन विभाग ने वानर को पकडऩे के लिए पिंजरा रख दिया है। मोरज कॉलोनी क्षेत्र के पास मोरजा फलिया में रहने वाले सदुबेन मनुभा नाम के वृद्ध अपने घर के बाहर बैठा था, इसी दौरान एक मादा वानर ने महिला पर हमला कर दिया। महिला के पैर में आठ टांके लगे। इसी तरह मोरज गांव के सकील समेत एक अन्य गांव के व्यक्ति को वानर ने काट लिया।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : बुटलेगर के मकान से 22 लाख की शराब जब्त, एक को पकड़ा, तीन फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो