Ahmedabad News : पिता की हत्या के आरोप में पुत्र गिरफ्तार

राजकोट के रैया गांव में विवाह प्रसंग में जाने को लेकर पिता-पुत्र में विवाद

By: Binod Pandey

Published: 31 Jul 2021, 11:18 PM IST

राजकोट. विवाह प्रसंग में जाने को लेकर हुए विवाद में पुत्र पर आरोप है कि उसने अपने पिता पर डंडे और कपड़े धोने के धोके से वार कर पिता को लहूलुहान कर दिया। गंभीर स्थिति में पिता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता के साथ मारपीट की घटना में पुत्र भी घायल हो गया, लेकिन पिता की मृत्यु की खबर के बाद वह सिविल से फरार हो गया, लेकिन यूनिवर्सिटी पुलिस की तत्परता से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार शहर के रैया गांव के फिरोज तयाणी और पुत्र इमरान तयाणी में जामनगर में संबंधी के यहां विवाह प्रसंग में जाने को लेकर नोंकझोंक हो गई। पुत्र इमरान अपनी पत्नी को रिक्शा से लेकर वहां जाना चाहता था। फिरोज भी उस विवाह में जाने को उत्सुक था। इसी बात को लेकर पिता-पिता में नोंकझोंक और बाद में मारपीट हो गई। आरोप है कि पुत्र ने पिता पर डंडे और कपड़ा धोने के धोके से वार कर दिया। सिर पर लगने से पिता फिरोज निढाल होकर गिर गया। मारपीट में पुत्र को भी चोट लगी।

दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती करया गया। घटना की जानकारी मिलने पर हॉस्पिटल चौकी के पुलिस पहुंच गए। इधर, पिता की मौत के बाद सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती पुत्र इमरान भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। माता की शिकायत पर पुलिस ने पुत्र के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned