scriptGujarat Hindi News : जम्मू-कश्मीर से निकली बीएसएफ जवानों की यात्रा का स्वागत | Ahmedabad News | Patrika News

Gujarat Hindi News : जम्मू-कश्मीर से निकली बीएसएफ जवानों की यात्रा का स्वागत

locationअहमदाबादPublished: Sep 24, 2021 10:20:58 am

Submitted by:

Binod Pandey

आजादी का अमृत महोत्सव
दांडी जा रही यात्रा को दांतीवाडा बीएसएफ कैम्पस में दिखाई हरी झंडी

Gujarat Hindi News :  जम्मू-कश्मीर से निकली बीएसएफ जवानों की यात्रा का स्वागत

Gujarat Hindi News : जम्मू-कश्मीर से निकली बीएसएफ जवानों की यात्रा का स्वागत

पालनपुर. देश की आजादी के 75वें वर्ष के आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत फीट इंडिया मूवमेंट को गति देने बीएसएफ के जवानों की ओर से देश भर में साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया है। जम्मू-कश्मीर की सीमा ऑक्ट्रॉय चौकी से गत 15 अगस्त को दांडी के लिए निकली साइकिल यात्रा ने बनासकांठा जिले में प्रवेश किया। यहां दांतीवाडा बीएसएफ कैम्पस में यात्रा का स्वागत किया गया।
बाद में यात्रा को 93 बटालियन के कमांडेंट दलबीरसिंह अहलावत और 109 बटालियन के कमांडेंट ए के तिवारी समेत सुरक्षा दल के अन्य जवानों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं साइकिल रैली सिद्धपुर पहुंची, जहां स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। बीएसएफ के ऑफिसर राजीव कुमार ने बताया कि जम्मू-कश्मीर से निकली साइकिल यात्रा आगामी दो अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती पर दांडी पहुंचेगी।

22 लोगों को पोषण किट वितरित, रैली से किया जागरूक
पालनपुर. पालनपुर तहसील के साग्रोसणा-2 अंतर्गत गठामण आंगनबाड़ी में राष्ट्रीय पोषण माह मनाया गया, जिसमें 22 जरूरतमंदों को पोषण किट वितरित की गई। साथ ही विभिन्न व्यंजनों की प्रदर्शनी के साथ पोषण रैली निकाली गई, जिसमें अधिकारी के एस ठाकर समेत स्कूल के आचार्य, आईसीडीएस सुपरवाइजर हरीश परमार, ग्रामीण महिलाएं अन्य लोग मौजूद रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो