Gujarat Hindi News : कोविड के खिलाफ जंग जारी, जीत हासिल करने का लक्ष्य : संघवी

  • आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में वडोदरा पहुंचे गृह राज्य मंत्री
  • नवरात्र पर खास सावधानी बरतने का दिया संदेश

By: Binod Pandey

Published: 08 Oct 2021, 12:26 PM IST

वडोदरा. गृह राज्य मंत्री बनने के बाद हर्ष संघवी गुरुवार को पहली बार वडोदरा पहुंचे। उन्होंने वडोदरा पुलिस की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव पर्व के कार्यक्रम के तहत आयोजित देश प्रेम और व्यायाम प्रोत्साहक साइकिल रैली को प्रस्थान कराया। रैली कीर्ति स्तंभ से शुरू होकर विभिन्न रास्तों से होती हुई हरिनगर जाकर पूरी हुई। वहीं संघवी ने वडोदरा शहर पुलिस आयुक्त शमशेरसिंह समेत व्यायाम प्रेमियों के साथ शहर की सडक़ पर साइकिल चलाकर आजादी के अमृत महोत्सव में लोगों से जुडऩे का आग्रह किया। इस मौके पर उन्होंने साइकिल चलाते हुए लोगों से सुरक्षा बरतने का संदेश भी दिया। रैली में सासंद रंजनबेन, महापौर केयूर रोकडिया, पूर्व मंत्री योगेश पटेल समेत विधायक मौजूद रहे।

गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी ने गुरुवार सुबह सात बजे लहेरीपुरा दरवाजा से साइकिल रैली को प्रस्थान कराया। वे जन यात्रा समेत अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुए। इससे पूर्व संघवी के शहर आने की सूचना को लेकर प्रशासन ने उनके रूट पर पशुओं के नहीं दिखने को लेकर खास तैयारी की।
वडोदरा पुलिस की ओर से आयोजित आजादी के अमृत पर्व के अवसर पर गृह राज्य मंत्री संघवी ने सभी को साथ मिलकर कोविड सुरक्षित नवरात्रि मनाने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि कोविड के खिलाफ जंग अभी जारी है, और इसे जीतना है। साइकिल रैली में बड़ी संख्या में शहरवासियों को जोडऩे के लिए उन्होंने शहर पुलिस की सराहना की। संघवी ने कहा कि गुजरात पुलिस इस तरह विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर आजादी के 75 वर्ष के उत्सव में राज्य की लोकशक्ति को जोड़ेगी। उन्होंने कोविड महामारी के रोकने के लिए सभी तरह के बचाव के उपायों को अपनाने, सुरक्षित नवरात्रि का आयोजन करने समेत सभी मिलकर कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई जीतने की अपील की। उन्होंने आश्वस्त किया कि गुजरात पुलिस हर प्रकार से लोगों की सुरक्षा को प्रधानता देगी।

Gujarat Hindi News : कोविड के खिलाफ जंग जारी, जीत हासिल करने का लक्ष्य : संघवी

इससे पूर्व कीर्ति स्तंभ से शुरू होकर रैली भगत सिंह चौक, पत्थरगेट, जयरत्न बिल्डिंग, राजस्तंभ सोसायटी, तोप सर्किल, राजमहेल पैलेस, मेन गेट, पुलिस भवन, एसएसजी हॉस्पिटल, सूर्या पैलेस ब्रिज,, काशी विश्वनाथ मंदिर, प्रोडक्टिविटी रोड, शिवाजी चौक, अटलादरा ब्रिज, बीएपीएस मंदिर, ब्रह्माकुमारी मंदिर, अटलादरा, सन फार्मा रोड, तांडलजा रोड, वासणा पेट्रोल पंप, अर्थ कॉम्प्लेक्स, नीलाम्बर सर्किल, गोकुल पार्टी प्लॉट, वार्ड 11 ऑफिस, इस्कॉन मंदिर, हरिनगर जाकर समाप्त हुई।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned