scriptGujarat Hindi News : राजकोट जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Hindi News : राजकोट जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले

राजकोट जिला कलक्टर अरुण महेशबाबू ने जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले का आदेश जारी किया है। कलक्टर कार्यालय के इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर में कार्यरत आर आई उपाध्याय को कलक्टर कार्यालय में ही ग्राम पंचायत के चुनाव के संंबंध में बनी नई जगह में नियुक्त किया गया है।

अहमदाबादOct 24, 2021 / 12:17 pm

Binod Pandey

Gujarat Hindi News : राजकोट जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले

Gujarat Hindi News : राजकोट जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले

राजकोट. जिले में आगामी दिसम्बर में होने वाले ग्राम पंचायतों के चुनावों के काम को लेकर स्थानीय प्रशासन में बदलाव किया गया है। इसके तहत राजकोट जिला कलक्टर अरुण महेशबाबू ने जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले का आदेश जारी किया है। कलक्टर कार्यालय के इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर में कार्यरत आर आई उपाध्याय को कलक्टर कार्यालय में ही ग्राम पंचायत के चुनाव के संंबंध में बनी नई जगह में नियुक्त किया गया है।
तहसीलदार कार्यालय के इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर में कार्यरत वी वी वसाणी को भी ग्राम पंचायत के चुनाव के संबंध में तहसील तहसीलदार कार्यालय में नई जगह पर तैनाती दी गई है। इसके अलावा पडधरी तहसीलदार कार्यालय के डी आर मोरडिया, कोटडासांगाणी तहसीलदार कार्यालय के सी जी पारखिया, गोंडल तहसीलदार कार्यालय के एस आर मणवर, जेतपुर तहसीलदार कार्यालय के बी एम खानपरा, उपलेटा तहसीलदार कार्यालय के बी पी बोरखतरिया, जामकंडोरणा तहसीलदार कार्यलय के आर जी लुणागरिया, जसदण तहसीलदार कार्यालय के एल बी झाला को भी तहसीलदार कार्यालय ग्राम पंचायत के चुनाव के लिए बनी नई जगह में तैनात किया गया है। इसके अलावा जिला आपूर्ति कार्यालय के जोनल ऑफिसर एस आर गिणोया को उप तहसीलदार (आपूर्ति) के रूप में लोधिका तहसीलदार कार्यालय में नियुक्त किया गया है।
तहसीलदार कार्यालय लोधिका में कार्यरत आर एस लावडिया को उप कलक्टर कार्यालय जमीन संपादन और पुनर्वसन राजकोट भेजा गया है। लोधिका तहसीलदार कार्यालय में कार्यरत एम पी उपाध्याय को भी उप कलक्टर कार्यालय में स्टेम्प डयूटी मूल्यांकन राजकोट भेजा गया है। उप कलक्टर कार्यालय के एम यू ओझा को रेकर्ड शाखा कलक्टर कार्यालय राजकोट एनसी मानसात को जिला आपूर्ति कार्यालय में जोनल ऑफिसर 3 में नियुक्त किया गया है। उप तहसीलदार बी बी गढवी को तहसीलदार कार्यालय-लोधिका में ही मध्याह्न भोजना योजना से बदली कर ई धरा में भेजा गया है। कलक्टर कार्यालय राजकोट में बिनखेती शर्तभंग विभाग में कार्यरत के जी सखिया को लोधिका उप तहसीलदार कार्यालय में मध्याह्न भोजन योजना के उप तहसीलदार की जिम्मेदारी दी है।

Home / Ahmedabad / Gujarat Hindi News : राजकोट जिले के 16 उप तहसीलदारों के तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो