scriptGujarat Hindi News : वाहन चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad News | Patrika News

Gujarat Hindi News : वाहन चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 28, 2021 11:36:36 am

Submitted by:

Binod Pandey

नौ मामलों का पर्दाफाश

Gujarat Hindi News : वाहन चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

Gujarat Hindi News : वाहन चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

आणंद. जिले के खंभात ग्रामीण पुलिस ने बामणवा चौराहे के पास वाहन चोकिंग के दौरान बगैर नंबर प्लेट की बाइक से जा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों से कड़ी पूछताछ की तो इनके वाहन चोर गिरोह के सदस्य होने की जानकारी मिली है, वहीं पुलिस ने नौ वाहन चोरी के मामले के पर्दाफाश करने का दावा किया है। वहीं आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के नौ मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।
जानकारी के अनुसार खंभात ग्रामीण पुलिस थाने के पीआई आर एन खांट अन्य स्टाफ के साथ बामणवा चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान फिणाव गांव की ओर से बगैर नंबर प्लेट बाइक पर तीन लोग सवार होकर आ रहे थे। पुलिस ने तीनों को रोककर मोटरसाइकिल के दस्तावेज व अन्य जानकारी मांगी तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इसके बाद पुलिस ने बाइक के बारे में जानकारी जुटाई तो उसके मालिक का नाम काविठा गांव के वीरेन्द्र परमार के बारे में पता चला। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपियों ने बाइक बोरसद के जोली कपड़े की दुकान के पास से चोरी की थी।
खंभात ग्रामीण पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों सिकंदर ऊर्फ सीको चौहाण, सब्बीर भठ्ठी और इमरान से पूछताछ की तो उन्होंने अपने एक अन्य साथी के मिलकर अलग-अलग जहों पर बाइक चोरी करने की बात कबूली। आरोपी सिकंदर के घर के समीप चारे की घास में छिपाकर रखी चार बाइक और सब्बीर के घर के समीप झाड़ी में रखी चार बाइक बरामद की। आरोपियों ने बोरसद में तीन, वडोदरा के भादरवा में चार, कणजरी गांव के पास एक समेत आंकलाव क्षेत्र से एक मिलाकर कुल नौ बाइक चोरी की बात कबूली है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो