scriptAhmedabad News | Gujarat News : हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मी निलंबित | Patrika News

Gujarat News : हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मी निलंबित

  • हत्या के आरोपी को वीआईपी सुविधा देने का आरोप

अहमदाबाद

Published: October 29, 2021 11:20:42 am

राजकोट. जामनगर जिले के ध्रोल में हत्या के आरोपी को मोरबी सब जेल से जामनगर कोर्ट में पेशी के दौरान निजी कार से ले जाने की वीडियो वायरल होने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इसमें एक हेड कॉन्स्टेबल भी शामिल है।
जानकारी के अनुसार जामनगर टोलनाका के काम को लेकर गत वर्ष मार्च महीने में ध्रोल में दिव्यराज सिंह जाडेजा की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी ओमदेव सिंह जाडेजा को मोरबी से जामनगर कोर्ट में सुनवाई पर लाया जाना था। आरोपी को सरकारी वाहन या बस आदि से लाने के बजाए निजी कार में लाया गया। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो में आरोपी के हाथ में हथकड़ी भी नहीं दिखी। आरोपी को वीआईपी सुविधा देने के मामले में मोरबी जिला एसपी सुबोध ओडेदरा ने हेड कांस्टेबल राजेश मंगाभाई चावडा और लोक रक्षक जवान जगदीश रंगपरा समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिया गया।
Gujarat News : हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मी निलंबित
Gujarat News : हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मी निलंबित
गोंडल में नाबालिग को भगाने के आरोपी की हत्या

राजकोट. जिले के गोंडल में एक युवक की चाकू, पत्थर मार कर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। इसमें दो नाबालिग है। बताया गया कि युवक की हत्या एक किशोरी को भगाने को लेकर की गई। आरोप है कि इस पर किशोरी के दो सगे और एक चचेरे भाई ने किशोरी को भगाने वाले युवक को अहमदाबाद से तलाशकर उसे घर ले आए और फिर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। आरोपियों में दो किशोर और एक अन्य युवक है।

सवा दो करोड़ की ठगी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
राजकोट. रुपए के लेनदेन के विवाद में एक व्यक्ति ने फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को दिए बयान में उसने राजकोट महानगर पालिका के पूर्व पदाधिकारी समेत 13 लोगों पर उधार दिए सवा दो करोड़ रुपए नहीं लौटाने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनमें े भरत रादडिया, चिराग परसाणा और जगदीश लिंबाचिया शामिल हैं। किया। वहीं पूर्व डिप्टी मेयर समेत अन्य आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। इधर राजकोट बार एसोसिएशन ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों के पक्ष में वकीलों के नहीं लडऩे का प्रस्ताव पारित किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.