scriptGujarat News : आर्थिक तंगी के चलते पिता-पुत्र ने की आत्महत्या | Ahmedabad News | Patrika News

Gujarat News : आर्थिक तंगी के चलते पिता-पुत्र ने की आत्महत्या

locationअहमदाबादPublished: Oct 30, 2021 10:52:43 pm

Submitted by:

Binod Pandey

पिता-पुत्र का अपना घर था, लेकिन उन्होंने करीब 10 वर्ष पूर्व उसे बेच कर रिश्तेदार को रकम उधार दी थी। बाद में रिश्तेदार का कोई अता-पता नहीं चला। रकम नहीं मिलने के चलते उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रही। हालांकि वे किसी तरह व्यवसाय कर गुजारा कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन की मार से वे कर्ज में फंस गए।

Gujarat News : आर्थिक तंगी के चलते पिता-पुत्र ने की आत्महत्या

Gujarat News : आर्थिक तंगी के चलते पिता-पुत्र ने की आत्महत्या

राजकोट. आर्थिक तंगी के चलते शहर में पिता-पुत्र ने जहर पीकर एक साथ आत्महत्या कर ली। बताया गया कि दोनों ने किसी अज्ञात जगह पर जहर पी लिया था और बाद में किसी अन्य जगह पर सो गए थे। पुलिस ने शनिवार सुबह उनका शव बरामद किया।
बताया गया कि पिता-पुत्र का अपना घर था, लेकिन उन्होंने करीब 10 वर्ष पूर्व उसे बेच कर रिश्तेदार को रकम उधार दी थी। बाद में रिश्तेदार का कोई अता-पता नहीं चला। रकम नहीं मिलने के चलते उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रही। हालांकि वे किसी तरह व्यवसाय कर गुजारा कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन की मार से वे कर्ज में फंस गए। रुपए देनेवालों की बारंबार वसूली और घर में खाने-पीने के भी पैसे नहीं होने की वजह से उन्होंने आत्महत्या करने जैसा खतरनाक कदम उठा लिया। बताया गया कि मृतक परिवार की बुजुर्ग महिला कुछ दिन पहले ही वृद्धाश्रम में रहने चली गई थी।
जामनगर के उद्यमी ने आत्महत्या की
जामनगर. आर्थिक तंगी में फंसे शहर के युवा व्यापारी ने आत्महत्या कर ली। बताया गया कि कारोबार ठीक से नहीं चलने की वजह से वह परेशान था। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।

ट्रेंडिंग वीडियो