scriptकोरोना को मात देने के लिए मजबूत रखें मनोबल: महिला एसीपी | Ahmedabad news, Covid 19, Women ACP Mini josef, advise, Beat corona, | Patrika News

कोरोना को मात देने के लिए मजबूत रखें मनोबल: महिला एसीपी

locationअहमदाबादPublished: May 07, 2020 09:50:18 pm

Ahmedabad news, Covid 19, Women ACP Mini josef, advise, Beat corona, SVP Hospital,

कोरोना को मात देने के लिए मजबूत रखें मनोबल: महिला एसीपी

कोरोना को मात देने के लिए मजबूत रखें मनोबल: महिला एसीपी

अहमदाबाद. महिला क्राइम सेल की एसीपी मिनी जोसेफ ने कोरोना को मात दे दी है। गुरुवार को उन्हें सरदार वल्लभभाई पटेल हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।
उन्होंने अस्पताल से घर जाने से पहले अहमदाबाद के लोगों के लिए कुछ संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि आपको सर्दी, खांसी है तो घबराएं नहीं। सर्दी खांसी के साथ यदि बुखार भी आ रहा है तो डरें नहीं। जांच कराएं। यदि आपकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव भी आती है तो भी घबराने की जरूरत नहीं है। आप अपना मनोबल मजबूत रखें। एसपीवी हॉस्पिटल का स्टाफ पॉजिटिव व्यवहार के साथ कोरोना पॉजिटिव मरीजों का न सिर्फ उपचार कर रहा है बल्कि उनकी देखभाल भी कर रहा है। जिससे उनकी तरह आप भी बहुत जल्द कोरोना को मात दे देंगे।
हालांकि महिला एसीपी ने कहा कि आपको यदि कुछ लक्षण दिखाई दे रहे हैं तो जांच कराने में देर ना करें। क्योंकि आपकी यह देरी आपके घर के बुजुर्ग, बच्चों के लिए घातक साबित हो सकती है। डरें नहीं सचेत और सतर्क रहें।
महिला एसीपी सहित ५४ मरीजों को मिली छुट्टी
शहर में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। हालांकि गुरुवार को एक राहत की खबर भी मिली। वो ये अब पहले के मुकाबले कोरोना को हराने वालों की भी बढ़ रही है।
महिला क्राइम ब्रांच की एसीपी मिनी जोसेफ सहित ५४ लोगों ने कोरोना को मात दी। शहर के सरदार वल्लभभाई पटेल (एसवीपी) अस्पताल से गुरुवार को महिला एसीपी सहित 54 लोगों को स्वस्थ होने पर एक साथ छुट्टी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो