Ahmedabad News : Crime : आणंद में जमीन बिचौलिए का अपहरण, हत्या का प्रयास

आरोप है कि इसी दौरान मनोज कार लेकर आया और विकास पर कथित तौर पर हमला कर दिया। साथ आए दो-तीन लोग भी लोहे की पाइप और डंडे मारने लगे।

By: Binod Pandey

Published: 18 Oct 2020, 08:58 AM IST

आणंद. आणंद में नई पानी की टंकी के पास शुक्रवार रात जमीन बिचौलिए पर हमलाकर उसका अपहरण कर ले जाने के बाद खेत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घायल युवक को करमसद की हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।
पुलिस के अनुसार कणजरी गांव की फैक्ट्री में काम करने वाले जे.डी. एवेन्यु सोसायटी में रहने वाला विकास धनजी फटाणिया जमीन खरीद-बिक्री का काम करता है। कुछ दिन पहले विकास का मनोज के भाई अल्पेश के साथ झगड़ा हुआ था। इसमें विकास के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की गई थी। गत रात्रि विकास हमेशा की तरह रात में नई पानी की टंकी के पास क्रिकेट खेल रहा था। आरोप है कि इसी दौरान मनोज कार लेकर आया और विकास पर कथित तौर पर हमला कर दिया। साथ आए दो-तीन लोग भी लोहे की पाइप और डंडे मारने लगे।
गंभीर रूप से घायल करने के बाद कार में उठा कर ले गए और डाकोर से दो-तीन दूर जाकर खेत में फेंक कर भाग गए। खेत में पड़े-पड़े जब विकास को होश आया तो किसी तरह समीप के एक गल्ले पर जाकर अपने दोस्त को फोन किया। दोस्त ने उसे डाकोर के अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे करमसद रेफर किया गया। पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरंत ही मोबाइल नंबर के आधार पर कार में सवार विजय, गोपाल, भाविन, अजय परमार, मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned