scriptvideo news महाराष्ट्र से अपहृत व्यापारी को तपोवन सर्कल पर अहमदाबाद पुलिस ने कराया मुक्त | Ahmedabad Police Rescue Kidnapped Trader from Maharashtra | Patrika News
अहमदाबाद

video news महाराष्ट्र से अपहृत व्यापारी को तपोवन सर्कल पर अहमदाबाद पुलिस ने कराया मुक्त

ट्रैफिक पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शंका होने पर चार आरोपियों को पकड़ा, कार से ले जा रहे थे राजस्थान, सभी आरोपी राजस्थान के सांचौर जिले के

अहमदाबादApr 09, 2024 / 10:02 pm

nagendra singh rathore

video news महाराष्ट्र से अपहृत व्यापारी को तपोवन सर्कल पर अहमदाबाद पुलिस ने कराया मुक्त

video news महाराष्ट्र से अपहृत व्यापारी को तपोवन सर्कल पर अहमदाबाद पुलिस ने कराया मुक्त

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के पन्हाला इलाके से 7 अप्रेल को अपहृत व्यापारी हरचंदराम पुरोहित (45) को अहमदाबाद शहर की एल डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया है।

 

रविवार मध्यरात्रि वाहन जांच के दौरान चांदखेड़ा से सटे तपोवन सर्कल से गुजरते समय पुलिस ने वाहन जांच के दौरान कार में बैठे लोगों पर शंका होने से उनकी कार की तलाशी ली। कार सवार पांच व्यक्तियोें से पूछताछ करने पर इन लोगों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, जिससे पुलिस ने सभी से बारी-बारी से पूछताछ की। इसमें एक व्यक्ति के व्यापारी होने और उसे अपहृत कर राजस्थान ले जाने का खुलासा हुआ, जिससे कार से व्यापारी हरचंदराम को मुक्त करा लिया वहीं अन्य चार लोगों को पकड़ लिया।

 

पकड़े गए आरोपियों में राजस्थान के सांचौर जिले की रानीवाडा तहसील के वाडा गांव निवासी दिनेश पुरोहित (26), महेन्द्र पुरोहित (27), रानीवाडा तहसील के रोडा गांव निवासी समेराराम पुरोहित (24) और मालवाडा गांव निवासी संजय मेघवाल (22) शामिल हैं। आरोपी जिस कार से व्यापारी को ले जा रहे थे, उस कार को भी जब्त कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने की सूचना पन्हाला थाने (महाराष्ट पुलिस) को दे दी है।

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wkhgu
पीडि़त का कोल्हापुर में है स्टील का व्यापार

व्यापारी हरचंदराम पुरोहित मूलरूप से राजस्थान के सांचौर जिले की रानीवाडा तहसील के बीलड गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले की करवीर तहसील के जादववाडी इलाके में विश्वकर्मा सोसायटी में रहते हैं। 25 साल से कोल्हापुर में तावड़े होटल से गांधीनगर जाने वाले मार्ग पर झुंजार स्टील सेंटर नाम से स्टील के बर्तन का व्यापार करते हैं।
7 अप्रेल को कोल्हापुर से किया था अपहरण

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपियों ने हरचंदराम का अपहरण 7 अप्रेल को कोल्हापुर से अपहरण किया था। वे बाइक से व्यापारियों से पैसे लेने के लिए निकले थे। देर रात तक घर नहीं लौटने पर उनके बेटे दर्जाराम व अन्य परिजनों ने तलाश की। अंबवाड गांव के पास होटल गोल्डन पैलेस से हरचंदराम की बाइक बरामद हुई, लेकिन उनका पता नहीं लगा। पन्हाला पुलिस स्टेशन में शिकायत दी। इस बीच हरचंदराम ने मोबाइल से मध्यरात्रि बाद फोन कर बताया कि उनका अपहरण हो गया है। ये लोग लेकर अहमदाबाद से गुजर रहे हैं। कुछ घंटों बाद ही अहमदाबाद शहर पुलिस ने फोन कर दर्जाराम को फोन कर बताया कि उनके पिता को मुक्त करा लिया है। दर्जाराम ने उनके पिता के अपहरण की पन्हाला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Home / Ahmedabad / video news महाराष्ट्र से अपहृत व्यापारी को तपोवन सर्कल पर अहमदाबाद पुलिस ने कराया मुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो