scriptअहमदाबाद रेलवे स्टेशन : हावड़ा एक्सप्रेस के तीन व राजधानी एक्सप्रेस के तीन यात्री कोरोना पॉजिटिव | Ahmedabad railway station, Corona test, Rajdhani Exp. | Patrika News

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन : हावड़ा एक्सप्रेस के तीन व राजधानी एक्सप्रेस के तीन यात्री कोरोना पॉजिटिव

locationअहमदाबादPublished: Oct 17, 2020 08:45:41 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

-1456 यात्रियों में सात संक्रमित

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन :  हावड़ा एक्सप्रेस के तीन व राजधानी एक्सप्रेस के तीन यात्री कोरोना पॉजिटिव

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन : हावड़ा एक्सप्रेस के तीन व राजधानी एक्सप्रेस के तीन यात्री कोरोना पॉजिटिव

अहमदाबाद.शहर के रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को और सात यात्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉॅजिटिव आई है। इनमें सबसे अधिक तीन हावड़ा एक्सप्रेस और दो राजधानी एक्सप्रेस के यात्री बताए गए हैं।
कालूपुर रेलवे स्टेशन पर चार ट्रेनों के कुल 1456 यात्रियों के कोरोना टेस्ट किए गए। इनमें से हावड़ा एक्सप्रेस से आए 402 यात्रियों में से तीन की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई। इसके अलावा राजधानी एक्सप्रेस से आए 404 यात्रियों में से दो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जबकि मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस से आए 328 यात्रियों में से एक और गोरखपुर एक्सप्रेस से आए 322 यात्रियों में से एक की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित मिली। इस तरह से शुक्रवार को चार ट्रेनों में से सात की रिपोर्ट पॉजिटिव थी। इनमें से तीन मरीजों को साबरमती रेलवे स्टेशन के निकट स्थित कोविड केयर में भर्ती करवाया गया है।तीन मरीजों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। पिछले कुछ दिनों से अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन यात्रियों की कोरोना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो