scriptअहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर 10 यात्री मिले कोरोना संक्रमित | Ahmedabad Railway Station, Rajdhani Exp., Corona Positive | Patrika News

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर 10 यात्री मिले कोरोना संक्रमित

locationअहमदाबादPublished: Oct 08, 2020 10:00:55 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

राजधानी एक्सप्रेस के सर्वाधिक सात पॉजिटिव

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर 10 यात्री मिले कोरोना संक्रमित

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर 10 यात्री मिले कोरोना संक्रमित

अहमदाबाद. शहर के रेलवे स्टेशन पर बुधवार को तीन ट्रेनों से आए यात्रियों में से 10 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें सबसे अधिक सात यात्री राजधानी एक्सप्रेस के बताए गए हैं।
अहमदाबाद के मध्यजोन स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से कालूपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार को तीन ट्रेनों से आए 1110 यात्रियों की जांच की गई। इनमें से राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से आए 522 यात्रियों में से सात की रिपोर्ट कोरोना पॉजिविट मिली है। मुजफ्फरपुर एक्सप्रेसट्रेन से आए 245 यात्रियों में से एक को कोरोना का संक्रमण मिला है जबकि गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन से आए 343 यात्रियों में से दो को संक्रमण पाया गया है। इस तरह से एक दिन में रेलवे स्टेशन पर 10 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। संक्रमित मिले यात्रियों में से छह को साबरमती रेलवे स्टेशन के निकट स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है जबकि चार को होम क्वारेंटाइन किया गया है। शहर के अन्य क्षेत्रों में भी मनपा की ओर से इस तरह के टेस्ट किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो