Ahmedabad News: भरे जाने लगे जगतपुर गांव से एसजी हाईवे की रोड़ के गड्ढे

Ahmedabad News: भरे जाने लगे जगतपुर गांव से एसजी हाईवे की रोड़ के गड्ढे
Ahmedabad News: भरे जाने लगे जगतपुर गांव से एसजी हाईवे की रोड़ के गड्ढे

nagendra singh rathore | Updated: 15 Sep 2019, 09:58:43 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

Ahmedabad, road condition, Jagatpur Gam to SG Highway road, Ahmedabad city, AMC पत्रिका ने रविवार को ही प्रकाशित की थी खबर

 

अहमदाबाद. शहर में बारिश के विराम लेने के बावजूद टूटी सड़कों की बदहाल स्थिति से लोगों को निजात नहीं मिलने को लेकर खबर प्रकाशित होने के बाद अहमदाबाद महानगर पालिका हरकत में आई है।
राजस्थान पत्रिका ने रविवार को ही गोता इलाके के समीप जगतपुर गांव से एसजी हाईवे तक के रोड़ में पडे गड्ढों की स्थिति को दर्शाती खबर को प्रकाशित किया। 'जगतपुर गांव से एसजी हाईवे तक की रोड खस्ताहाल ' शीर्षक से प्रकाशित खबर के बाद रविवार सुबह मनपा ने इन गड्ढों को भरने की शुरूआत की। स्थानीय महेश प्रभाकर ने बताया कि रविवार सुबह ही इस रोड पर पड़े बड़े गड्ढों में दो ट्रैक्टर गिट्टी डालकर उन्हें भरने की शुरूआत हुई है। अभी आधा काम हुआ है। आधा रोड अभी भी वैसी ही स्थिति में है। बीते एक महीने से इस रोड की हालत काफी खराब थी। स्थिति ऐसी थी कि एक ही वाहन एक बार में निकल सकता है। दूसरा वाहन यदि साथ में निकले तो उसे गड्ढे से होकर गुजरना पड़ता है। यहां पर धूल भी उड़ती है, जिससे लोग परेशान हो रहे हैं।
नानूभाई भरवाड़ का कहना है कि रविवार सुबह इस रोड पर पड़े गड्ढों को भरने की शुरुआत हुई है, उम्मीद है इसे जल्द दुरस्त कर लिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned