scriptAhmedabad RTO: वाहनों के गोल्डन – सिल्वर कैटेगरी का रजिस्ट्रेशन | Ahmedabad RTO, Vehicles registration, Golden-silver colour | Patrika News

Ahmedabad RTO: वाहनों के गोल्डन – सिल्वर कैटेगरी का रजिस्ट्रेशन

locationअहमदाबादPublished: Dec 21, 2019 10:27:08 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Ahmedabad RTO, Vehicles registration, Golden-silver colour, Online registration, RTO-Ahmedabad

Ahmedabad RTO: वाहनों के गोल्डन - सिल्वर कैटेगरी का रजिस्ट्रेशन

Ahmedabad RTO: वाहनों के गोल्डन – सिल्वर कैटेगरी का रजिस्ट्रेशन

अहमदाबाद. क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय-अहमदाबाद (RTO) में दो पहिया व चारपहिया वाहनों (Vehicles) के लिए गोल्डन व सिल्वर कैटेगरी के पसंदीदा नंबरों के लिए 22 से 24 दिसम्बर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (Online registration) कराना होगा।
आरटीओ-अहमदाबाद (RTO-Ahmedabad) ने वाहन चालकों को सूचित किया है कि दो पहिया या चार पहिया वाहनों की पिछली सीरिज में शेष गोल्डन- सिल्वर कैटेगरी के पसंदीदा नंबर हासिल करने के लिए ऑनलाइन सीएन फार्म भरना होगा। इसके लिए रविवार से 24 दिसम्बर, मंगलवार तक ऑनलाइन रजिस्टर कराना होगा। वहीं 25 से 26 दिसम्बर तक ऑनलाइन बिडिंग करना होगा। जो भी वाहन चालक ऑन नंबर रजिस्ट्रेशन कराना चाहते हैं वे परिवहन विभाग (Transport department) की वेबसाइट पर बिडिंग में भाग ले सकते हैं।
दोगुना भुगतान करने वालों को मिलेगा रिफंड

ऐसे वाहन चालक जिन्होंने एक ही आवेदन पर दोगुना शुल्क भुगतान किया है उन वाहन चालकों को शुल्क रिफंड किया जाएगा। क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय -अहमदाबाद के अधिकारी एस.पी. मुनिया के मुताबिक लाइसेंस, वाहनों की फिटनेस के लिए आरटीओ -अहमदाबाद में ऑनलाइन भुगतान किया जाता है। कई बार एक ही कामकाज के लिए दो बार शुल्क भुगतान हो जाता है। ऐसे लोग आवेदन के साथ साक्ष्य पेश कर रिफंड ले सकते हैं। इसके लिए दो जुलाई तक आरटीओ कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो