scriptAhmedabad: साणंद एसडीएम की मौत, कारणों की जांच में जुटी पुलिस | Ahmedabad: SDM found dead, cops suspect suicide | Patrika News

Ahmedabad: साणंद एसडीएम की मौत, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

locationअहमदाबादPublished: Nov 22, 2022 10:54:50 pm

Ahmedabad: SDM found dead, cops suspect suicide -5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की आशंका, -देर रात तक किया था चुनाव से जुड़ा कामकाज

Ahmedabad: साणंद एसडीएम की मौत, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

Ahmedabad: साणंद एसडीएम की मौत, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

Ahmedabad. अहमदाबाद जिले की साणंद तहसील के सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) व उप कलक्टर राजेन्द्र पटेल की मंगलवार को मौत हो गई। उनका शव सुबह साणंद में निर्मित फ्लोरा स्थित उनके अपार्टमेंट के नीचे से मिला। पांचवी मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या करने की आशंका पुलिस जता रही है। पटेल 15 दिन पहले ही यहां रहने पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार पालनपुर के रहने वाले राजेन्द्र पटेल लंबे समय तक बनासकांठा जिले में स्थित शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर ट्रस्ट के प्रशासक रहे। उन्हें चुनाव से पहले ही साणंद में स्थानांतरित किया गया था। गुजरात विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में वे साणंद विधानसभा सीट के रिटर्निंग ऑफिसर की भी जिम्मेदारी संभाल रहे थे। जिससे सोमवार मध्यरात्रि बाद करीब दो बजे तक उन्होंने चुनाव से जुड़ा कामकाज किया।
मंगलवार सुबह साणंद में निर्मित फ्लोरा स्थित उनके फ्लैट के नीचे से कुछ समय बाद उनका शव बरामद हुआ। पुलिस सूत्र आशंका जता रहे हैं कि उन्होंने पांचवी मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या की हो सकती है। वहीं परिजनों का कहना है कि वे आत्महत्या कर सकें ऐसे व्यक्ति नहीं थे। उन्हें कोई तनाव नहीं था। वे पूर्व मंत्री परबत पटेल और योगेश पटेल के निजी सचिव भी रहे चुके थे।
अहमदाबाद जिला पुलिस अधीक्षक अमित वसावा ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि उन्होंने आत्महत्या की है। कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

कांग्रेस ने की कारणों की निष्पक्ष जांच की मांग
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति की ओर से ट्वीट कर एसडीएम व डिप्टी कलक्टर राजेन्द्र पटेल के आत्महत्या के कारणों की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। उनकी मौत पर शोक भी व्यक्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो