scriptAhmedabad :शाहीबाग कैपिटल क्रिकेट टीम बनी विजेता | Ahmedabad: Shahibaug Capital cricket team winner | Patrika News

Ahmedabad :शाहीबाग कैपिटल क्रिकेट टीम बनी विजेता

locationअहमदाबादPublished: Jun 02, 2023 10:55:34 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

कुबेरनगर जायंटस उप विजेता

Ahmedabad :शाहीबाग कैपिटल क्रिकेट टीम बनी विजेता

Ahmedabad :शाहीबाग कैपिटल क्रिकेट टीम बनी विजेता

Ahmedabad. अहमदाबाद महानगरपालिका AMC के वीर सावरकर रमतगमत संकुल की ओर से गत 31 मई से आयोजित टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शाहीबाग केपीटल टीम विजयी रही। सात मैचों की अंडर 14 क्रिकेट की इस स्पर्धा में 96 खिलाडियों से बनी आठ टीमों ने हिस्सा लिया।
शुक्रवार को इस टूर्नामेंट की अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें ठक्कर बापानगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक कंचन रादडिय़ा व अन्य लोगों की उपस्थिति में विजेता टीम का सम्मान किया गया। खेल की गतिविधियों को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से आयोजित इस टूर्नामेंट की अन्य टीमों में ठक्कर बापानगर किंग्स, बापूनगर लायंस, मेघाणीनगर इंडियंस, निकोल स्ट्राइकर्स, विराटनगर वॉरियर्स तथा नरोडा पेंथर शामिल रहीं।
इन खिलाडियों का सम्मान

इस टूर्नामेंट में बेस्ट बेट्समैन ऑफ सीरिज के रूप में शाहीबाग केपीटल टीम के खिलाड़ी बघेल को सम्मानित किया गया। कुबेरनगर जायंटस के खिलाड़ी गारंगे धन्वेश को बेस्ट बॉलर ऑफ सीरिज के अवार्ड से सम्मानित किया। ठक्कर बापानगर किंग्स के खिलाड़ी हर्ष शर्मा को बेस्ट ऑलराउंडर और बापूनगर लायंस के खिलाड़ी प्रीत चौहाण को बेस्ट फील्डर ऑफ सीरिज के रूप में अवार्ड दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो