scriptकोरोना वायरस की आशंका पर शाहपुर में सौ लोगों के नमूने लिए | Ahmedabad, Shahpur, corona virus | Patrika News

कोरोना वायरस की आशंका पर शाहपुर में सौ लोगों के नमूने लिए

locationअहमदाबादPublished: Apr 06, 2020 10:25:37 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

Ahmedabad, Shahpur, corona virus

कोरोना वायरस की आशंका पर शाहपुर में सौ लोगों के नमूने लिए

कोरोना वायरस की आशंका पर शाहपुर में सौ लोगों के नमूने लिए

अहमदाबाद. शहर के शाहपुर क्षेत्र में सोमवार को सौ लोगों के कोरोना वायरस की आशंका पर नमूने लेकर जांच को भेजे गए हैं। इसके अलावा कालूपुर और दरियापुर में भी सामूहिक रूप से कोरोना के टेस्ट करने की गतिविधियां जारी हैं।
कोरोना वायरस को लेकर महानगरपालिका का स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। शहर के शाहपुर स्थित रंगीला चौकी के आसपास रहने वाले करीब सौ लोगों के कोरोना की शंका पर टेस्ट के लिए नमूने लिए गए हैं। कहा जा रहा है कि पिछले दिनों सामूहिक नमाज अदा की गई थी जिससे यह कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा दरियापुर एवं कालूपुर क्षेत्र में भी नमूने लेने की कार्रवाई की जा रही है। इन क्षेत्रों में निजामुद्दीन से लौटे लोगों के संपर्क में आने की आशंका है।
कलस्टर क्वारेंटाइन का विरोध
अहमदाबाद महानगरपालिका की कालूपुर में जारी कलस्टर क्वारेंटाइन की प्रक्रिया का स्थानीय लोगों ने सोमवार को विरोध किया। कई महिलाओं ने भी जमकर विरोध किया। जिसे ध्यान में रखकर पुलिस के अलावा आरएफ के जवान भी बड़ी संख्या में तैनात किए गए हैं। विरोध के मद्देनजर पुलिस के उच्च अधिकारियों ने पहुंचकर निरीक्षण किया। उस दौरान मध्यस्थता करने के लिए स्थानीय पार्षदों को भी आना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो